Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज : 24/7 चैंपियनशिप बेल्ट के फेमस होने की बड़ी वजह सामने आई

suraj kumar
CONTRIBUTOR
न्यूज़
2.35K   //    Timeless

R-Truth

बीते कुछ हफ्तों में शायद ही किसी WWE मुकाबले ने वो कमाल कर दिखाया हो जो उनके छोटे सैगमेंट करके दिखा रहे है। ऐसा ही एक सैगमेंट है 24/7 चैंपियन का, जिसने रॉ और स्मैकडाउन में अपनी एक अलग जगह बना रखी है। इसमें और जान डाल दी है आर-ट्रुथ के मजाकिए अंदाज ने। जिस तरह से वो इस चैंपियनशिप को बचाने के लिए अलग-अलग तरीके अपनाते है वो दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं। 

आप को बता दें कुछ हफ्तों पहले मिक फोली ने एक चैंपियनशिप बेल्ट का रॉ में अनावरण किया था। जिसका नाम उन्होंने रखा 24/7 चैंपियनशिप बेल्ट। इस बेल्ट की खासियत यह है की जो भी इस बेल्ट का जीतेगा उसे हफ्ते के 7 दिनों और दिन के 24 घंटे इससे बचाना होगा। इससे कही भी और कोई भी रैसलर 24 /7 चैंपियन को रेफरी की देख में पिन करके जीत सकता है। 

अगर आप WWE को काफी समय से फॉलो कर रहे है तो आपको पता होगा की एटीट्यूड एरा में भी ऐसा ही एक चैंपियनशिप बेल्ट था जिसका नाम हार्डकोर चैंपियनशिप था । इसका कांसेप्ट कुछ वैसा ही है। यह चैंपियनशिप जब से आई है इसे ना सिर्फ रॉ और स्मैकडाउन में बल्कि सोशल मीडिया पर भी इसे काफी पसंद किया जा रहा है। 


अफवाहों की मानें तो Cagesideseats.com के अनुसार इस चैंपियनशिप के बारे में WWE उतना सीरियस नहीं था। जिसकी वजह से इसके लिए कोई स्क्रिप्ट भी नहीं लिखी गई थी लेकिन शायद यही चीज इस चैंपियनशिप के लिए फायदेमंंद हो गयी। जिस तरह से सारे रैसलर्स बेल्ट जीतने के लिए एक रैसलर के पीछे भागते है वो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। 

ये भी पढ़ें:- AEW के All Out पीपीवी में नई चैंपियनशिप का एलान होगा

इस बेल्ट को सबसे ज्यादा समय तक अभी आर ट्रुथ ने रखा है और अब तक वो 5 बार इस बेल्ट को जीत चुके है। उन्हीं की वजह से यह बेल्ट इतनी फेमस भी हो गई है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...