Create
Notifications

ब्रॉक लैसनर ने WWE में 'चीटिंग' करते हुए रचा था इतिहास, खुद को आधा भारतीय मानने वाले सुपरस्टार से छीनी थी जीत

WWE
WWE
ANALYST

ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक माना जाता है। इस दिग्गज ने WWE में रहते हुए काफी ज्यादा नाम कमाया है। उन्होंने WWE के अंदर अपने पहले साल में ही वर्ल्ड टाइटल पर कब्जा कर लिया था। लैसनर को हमेशा ही टॉप सुपरस्टार की तरह बुक किया जाता है। उन्होंने मनी इन द बैंक (Money in the Bank) 2019 में सभी प्रशंसकों को चौंका दिया था। किसी ने उनकी वापसी के बारे में नहीं सोचा था।

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर ने Money in the Bank 2019 में मचाया था बवाल

WWE ने Money in the Bank 2019 के मेन इवेंट में मेंस लैडर मैच बुक किया। इस दौरान Raw से बैरन कॉर्बिन, ड्रू मैकइंटायर, सैमी जेन और रिकोशे शामिल थे वहीं SmackDown की ओर से अली, एंड्राडे, फिन बैलर और रैंडी ऑर्टन के बीच मैच हुआ था। मैच के पहले प्री-शो के दौरान सैमी जेन बुरी तरह चोटिल हो गए थे।

ये भी पढ़ें:- 4 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें रोमन रेंस ने Money in the Bank में हराया है और एक जिनके खिलाफ उन्हें हार मिली है

उनकी जगह मैच में हिस्सा लेने वाले सुपरस्टार का ऐलान भी देखने को नहीं मिला था। इस वजह से 8 में से सिर्फ 7 सुपरस्टार्स ही मैच का हिस्सा बने। अन्य सभी सुपरस्टार्स ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। इस मुकाबले में सिर्फ रैंडी ऑर्टन और बैरन कॉर्बिन ही ऐसे सुपरस्टार्स थे जिन्होंने Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट जीता था।

बाकी सभी सुपरस्टार्स को मौका मिलना काफी अच्छी चीज़ थी। उन सभी सुपरस्टार्स ने मिलकर जबरदस्त काम किया और मैच को बेहतर बनाने की कोशिश की। मुकाबले में सभी सुपरस्टार्स ने अपने जबरदस्त मूव्स का प्रदर्शन किया। इस दौरान ड्रू मैकइंटायर और एंड्राडे जीत हासिल करने के लिए फेवरेट माने जा रहे थे।

ये भी पढ़ें:- WWE दिग्गज को Money in the Bank मैच में Brock Lesnar के साथी ने दिया था धोखा, फैंस भी हो गए थे हैरान

मैच का अंत काफी शॉकिंग रहा था। दरअसल, अली ब्रीफकेस निकालने के काफी करीब थे और उनके हाथ ब्रीफकेस लगभग आ गया था लेकिन अचानक से ब्रॉक लैसनर का थीम सॉन्ग बजा। यह देखकर सभी चौंक गए थे। लैसनर ने मैच में एंट्री की और सैमी जेन का स्थान लिया। उन्होंने आकर खुद को आधा भारतीय मानने वाले सुपरस्टार अली को लैडर पर से पटक दिया। लैसनर पूरे मैच का हिस्सा नहीं रहे, जोकि दूसरे सुपरस्टार्स के लिए अच्छा नहीं था

इसके बाद वो लैडर पर चढ़े और ब्रीफकेस निकालकर मैच में जीत दर्ज की। सभी प्रशंसकों के लिए यह सरप्राइज था। हर कोई मान रहा था कि मैच में मौजूद किसी सुपरस्टार को मौका मिलेगा लेकिन लैसनर ने आकर सभी का काम खराब कर दिया। खैर, WWE ने जरूर कुछ फैंस को निराश किया लेकिन मैच हमेशा ही बड़े सरप्राइज की वजह से प्रशंसकों को याद रहेगा।

ये भी पढ़ें:- WWE Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट जीतने वाले सभी सुपरस्टार्स की लिस्ट: ब्रॉक लैसनर और जॉन सीना समेत दिग्गजों का नाम शामिल

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now