WWE

डीन एम्ब्रोज की वापसी के 5 तरीके

क्या समरस्लैम 2018 में डीन एम्ब्रोज़ की वापसी होगी?

पूर्व WWE चैंपियन डीन एम्ब्रोज़ एक लम्बे समय से टीवी से दूर हैं। 2017 में द शील्ड के इस सदस्य को चोट लग गयी थी और तब से दर्शक उनकी वापसी की राह देख रहे हैं। हालिया रिपोर्ट के अनुसार डीन एम्ब्रोज़ इस साल के समरस्लैम में वापसी कर सकते हैं। अगर ये सच हुआ तो हमे समरस्लैम में एम्ब्रोज़ की वापसी पर दर्शकों द्वारा जोरदार प्रतिक्रिया देखने मिल सकती है।

डीन एम्ब्रोज़ WWE के सबसे लोकप्रिय सुपरस्टार है लेकिन चोटिल होने के बाद से उनकी चमक फीकी पड़ती दिखाई दे रही है। 2017 में रॉ में वापसी करने के बाद डीन एम्ब्रोज़ खिताबी मैच से दूर रहे और वहीं शील्ड रीयूनियन भी फीका रहा। इस बार उनकी वापसी धमाकेदार रहेगी और यहां पर हम उनके संभावित विरोधी के बारे में चर्चा करेंगे।


#1 सैथ रॉलिंस पर हमला

डीन एम्ब्रोज़ की वापसी को लेकर सबसे रोचक कहानी ये सुनी जा रही है कि वो लौटकर अपने शील्ड भाई और पूर्व टैग टीम पार्टनर सैथ रॉलिंस पर हमला कर देंगे। एक साल पहले समरस्लैम में एम्ब्रोज़ और रॉलिंस एक हुए थे और तब से खबरें है कि एम्ब्रोज़, रॉलिंस पर टर्न करेंगे और फिर दोनों की भिड़ंत समरस्लैम पर होगी।

इसके पहले भी दोनों आपस मे भीड़ चुके हैं लेकिन इस भिड़ंत की बात कुछ और होती क्योंकि यहां दोनों के हील और फेस रूप बदलें होते। समरस्लैम में रॉलिंस का सामना ज़िगलर से IC चैंपियनशिप के लिए होगा और उनकी जीत के बाद अगर एम्ब्रोज़ वापसी करते हुए उनपर टर्न होते हैं तो शो का रोमांच बढ़ जाएगा।

Page 1 of 5 Next