Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE से निकाले गए सुपरस्टार के खिलाफ मैच लड़ेंगे जॉन मोक्सली

Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
1.85K   //    26 Jul 2019, 14:00 IST

जॉन मोक्सली
जॉन मोक्सली

ऑल एलीट रेसलिंग (AEW) स्टार जॉन मोक्सली (डीन एम्ब्रोज़) एक इंडी इवेंट में पूर्व WWE सुपरस्टार बिग कैस का सामना करने वाले हैं। यह मैच नार्थ ईस्ट रेसलिंग के 'रेसलिंग अंडर स्टार्स' इवेंट में 17 अगस्त को होने जा रहा है।

जॉन मोक्सली (डीन एम्ब्रोज़) ने जब से WWE छोड़ी है, तभी से उन्हें काफी सफलता मिली है। मोक्सली ने WWE छोड़ने के बाद ट्विटर पर एक वीडियो प्रोमो पोस्ट किया था, इस वीडियो के जरिए उन्होंने संकेत देने की कोशिश की थी कि वह अब अपने पुराने अवतार में नजर आयेंगे।

इसके बाद, मोक्सली ने जल्द ही AEW के पहले पीपीवी डबल और नथिंग में डेब्यू करके सबको चौंका दिया। जॉन मोक्सली ने जूस रॉबिन्सन को हराते हुए IWGP यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल जीता और AEW के पीपीवी Fyter Fest में जोए जनेला के खिलाफ मैच में भी वह विजयी रहे। वर्तमान में, मोक्सली न्यू जापान प्रो रेसलिंग लीग के G1 टूर्नामेंट में कम्पीट कर रहे हैं और वह वहां लगातार चार मैच जीत चुके हैं।

इसके अलावा मोक्सली हाल ही में इंडी इवेंट में कैज़ एक्सएल(बिग कैस) के खिलाफ मैच में विजयी रहे। इस मैच के बाद नार्थ ईस्ट रेसलिंग ने घोषणा की है कि मोक्सली आने वाले इवेंट, रेसलिंग अंडर स्टार्स में एक बार फिर कैज़ (बिग कैस) का सामना करेंगे। यह इवेंट 17 अगस्त को नॉर्विच के डॉड स्टेडियम में होने जा रहा है। इस मैच के दौरान कैज़ के साथी और पूर्व WWE सुपरस्टार एंजो अमोरे भी रिंगसाइड में मौजूद रहेंगे। आपको बता दें कि बिग कैस को WWE से निकाला गया था।

यह भी पढ़े: SummerSlam में पूर्व WWE चैंपियन के खिलाफ रिंग में उतर सकते हैं गोल्डबर्ग

इसके अलावा जॉन मोक्सली की वाइफ और WWE अनाउंसर रैने यंग भी इस इवेंट में मौजूद होंगी और फैंस को ऑटोग्राफ देने के लिए आने वाली हैं। बताया जा रहा है कि कुछ WWE के पूर्व सुपरस्टार्स भी इस मैच में आएंगे। देखा जाए तो मोक्सली इस वक़्त कई प्रमोशन में रेसलिंग कर रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि वह इस वक़्त अपने करियर के बेहतरीन दौर मे हैं। मोक्सली 31 अगस्त को होने जा रहे AEW के अगले पीपीवी ऑल आउट में कैनी ओमेगा का सामना करने वाले हैं।

WWE News in Hindi, रॉ और स्मैकडाउन के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...