Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

विंस मैकमैहन ने चैंपियन को दिया था Raw में सिर्फ 1 बार आने के लिए करीब 34 करोड का ऑफर

Neeraj sharma
ANALYST
न्यूज़
5.60K   //    11 Jun 2019, 13:43 IST

Enter caption

WWE ऐसे ही दुनिया की सबसे बड़ी रैसलिंग कंपनी नहीं बनी है, विंस मैकमैहन के पास अनुभव है इसलिए वो रैसलिंग वर्ल्ड के मास्टरमाइंड कहे जाते हैं। MMA लैजेंड चैल सोनेन ने हाल ही में WWE को लेकर बड़ा खुलासा किया।

एरियल हेलवानी से बात करते हुए मौजूदा चैंपियन चैल सोनेन ने कहा है कि उन्हें WWE से पाँच मिलियन यूएस डॉलर की पेशकश की गई थी। उन्हें UFC टाइटल के साथ रॉ में नजर आने के लिए इतनी भारी भरकम रकम का ऑफर मिला था।

उन्होंने कहा,"मुझे दो ऑफर मिले। पहला यह था कि या तो मैं UFC टाइटल के साथ रॉ में एंट्री लूँ, जिसके लिए मुझे पाँच मिलियन यूएस डॉलर देने की बात कही गई। दूसरा ऑफर यह था कि एंडरसन सिल्वा के साथ होने वाली UFC फाइट के लिए बेल्ट लेकर ना पहुंचना।"

आपको बता दें कि चैल सेनेन ने 1997 से अपना MMA करियर शुरू किया था। थोड़े समय UFC में काम करने के बाद उन्हें रिलीज़ कर दिया गया। कुछ साल अन्य कंपनियों में काम करने के बाद उनकी UFC में वापसी हुई और इस बार उन्हें अच्छा पुश मिला।

यह भी पढ़ें: 5 कारण क्यों विंस मैकमैहन को रोमन रेंस पर अब नहीं है भरोसा

आपको यह भी बता दें कि सोनेन पहले भी कई बार विंस मैकमैहन की तारीफ में शब्द कह चुके हैं मगर उन्होंने मैकमैहन द्वारा मिले इस ऑफर को ठुकरा दिया था। सोनेन ने यह भी कहा कि इस बारे में उन्होंने कभी डैना वाइट से कुछ नहीं कहा और मसले को खुद ही सुलझाना ठीक समझा। सोचिए अगर सॉनन ने स्वीकार लिया होता तो विंस मैकमैहन और डैना वाइट के बीच संबंध कभी ठीक ना होने वाली स्थिति में पहुँच जाते।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...