Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: रोमन रेंस ने All Elite Wrestling को लेकर दिया बड़ा बयान

Amit Shukla
ANALYST
न्यूज़
06 Aug 2019, 17:30 IST

क्या कॉम्पिटिशन का होना अच्छा है?
क्या कॉम्पिटिशन का होना अच्छा है?

रोमन रेंस ने हाल में स्पोर्ट1 के साथ बात की, जिसमें उन्होंने आल एलीट रेसलिंग (AEW) का एक कॉम्पीटिशन के तौर पर स्वागत किया। बिग डॉग ने कहा कि WWE, AEW से बहुत आगे है।

सैथ रॉलिंस के बयान को ध्यान में रखते हुए रोमन ने कहा, "सैथ रॉलिंस ने AEW को एक कम्पीटिशन कहकर उनका मान रखा है। मैं इस बारे में ज़्यादा बात नहीं करना चाहता, और मैंने पहले भी कहा है कि ये रेसलर्स के लिए अच्छा है, साथ ही फैंस के लिए मनोरंजक भी। मेरा परिवार पहले भी WWE था, और अब भी है। आपको पहले अलग-अलग जगहों पर जाकर प्रदर्शन करना पड़ता था, लेकिन मैं हमेशा ही प्रो-रेसलर रहूंगा। WWE मेरा घर है, मैं इसका प्रतिनिधि हूँ, और हम काफी आगे हैं।"

ये भी पढ़ें: WWE में हुई अनदेखी 5 भावुक घटनाएं जिन्होंने सबकी आंखों में आंसू ला दिए

आल एलीट रेसलिंग ने कुछ वक़्त पहले ही रेसलिंग में शुरुआत की है, और उसके शोज़ काफी अच्छे गए हैं। इनमें पहला शो डबल और नथिंग था जबकि उनका अगला शो AEW ऑल आउट है। ये शो सियर्स सेंटर एरीना में 31 अगस्त को प्रसारित होगा।

AEW के पहले शो के अंत में डीन एम्ब्रोज़ (जो अब जॉन मोक्सली के नाम से जाने जाते हैं) ने एंट्री की थी, जिसकी वजह से कंपनी को काफी फायदा हुआ था। AEW ने हाल में घोषणा की थी कि उनके वीकली शोज़ 2 अक्टूबर से शुरू होंगे, जो FOX पर स्मैकडाउन लाइव की शुरुआत से महज दो दिन पहले है।

एक बिलिनेयर (अरबपति) के समर्थन और ज़बरदस्त टैलेंट की वजह से AEW को आने वाले समय में फायदा होता दिख रहा है। वैसे इसकी वजह से फैंस को ज़बरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा और ये एक अच्छी बात है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...