Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: गंभीर चोट लगने के कारण लगभग 9 महीने के लिए रिंग से बाहर हुआ पूर्व चैंपियन

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Published 23 Oct 2019, 11:27 IST
23 Oct 2019, 11:27 IST

Enter caption

सिडनी में हुए लाइव इवेंट में जेवियर वुड्स को चोट लग गई थी। उऩका मैच द रिवाइवल के साथ था। मैच के बीच में ही उन्हें बैकस्टेज में जाना पड़ा था। डब्लू डब्लू ई (WWE) ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें गंभीर चोट लगी है लेकिन इसमें उन्होंने ज्यादा डिटेल नहीं दी है।

डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में इसके बारे में ज्यादा जानकारी दी है। और जो उन्होंंने कहा है वो जेवियर वुड्स के फैंस के लिए अच्छी खबर नहीं है। मैल्टजर के अनुसार बाएं पांव में वुड्स को जो चोट लगी है उसे सही होने में करीब 9 महीने का समय लग सकता है। बैकस्टेज से जो खबर मिली है उसके अनुसार उनकी चोट काफी गंभीर है। और सर्जरी से उन्हें गुजरना पड़ सकता है।

मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में कहा,"उनकी चोट गंभीर है, पांव का कुछ हिस्सा फट गया है। ये अभी सौ प्रतिशत सच नहीं है। कंपनी के सभी लोग लेकिन इसी बारे में बात कर रहे हैं। कंपनी ने अभी इस बारे में कोई बात नहीं है कि चोट कहां पर लगी है।लेकिन काफी बुरा ये माना जा रहा है।इस चोट में करीब 9 महीने का वक्त लग सकता है। सर्जरी से उन्हें गुजरना पड़ेगा।"

यह भी पढ़ें: रैंडी ऑर्टन के विवादित इंस्टाग्राम पोस्ट के पीछे छिपे 5 बड़े राज

WWE ने भी अभी इस बारे में कुछ ज्यादा कहा नहीं है। वुड्स को लेकर जो भी ये जानकारी आ रही है ये सही नहीं है। इसके बाद इसका असर पड़ सकता है। खासतौर पर बिग ई और कोफी को भी इसका नुकसान सहना पड़ सकता है।

जेवियर वुड्स कब सही होंगे अब इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। लेकिन ये WWE के लिए भी एक बुरी खबर है क्योंकि जेवियर एक टैलेंटेड सुपरस्टार है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Modified 21 Dec 2019, 00:50 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...