COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

द ग्रेट खली द्वारा की गई हॉलीवुड-बॉलीवुड फिल्मों की पूरी जानकारी

न्यूज़
5.05K   //    22 Sep 2018, 10:45 IST

<p src=" />
गोल्डबर्ग के साथ भी फिल्मों में काम कर चुके हैं खली

द ग्रेट खली का नाम प्रोफेशनल रैसलिंग की दुनिया में खूब पहचाना जाता है। अपनी लंबी कद-काठी की वजह से खली फैंस की नजरों में आए और यहीं उनकी सबसे बड़ी खासियत थी। खली रैसलिंग के अलावा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी काम कर चुके हैं। कई लोगों को जानकारी होगी कि खली ने कुछ बॉलीवुड की फिल्मों में काम किया है, लेकिन आपको बता दें कि द ग्रेट खली ने हॉलीवुड फिल्मों में भी अभिनय किया है।

पूर्व WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन द ग्रेट खली ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2005 में WWE में कदम रखने से पहले ही कर दी थी। उन्होंने The Longest Yard फिल्म में टर्ली की भूमिका निभाई। ये फिल्म जेल में बनी एक स्पोर्ट्स टीम की कहानी पर आधारित है। खली को फिल्मों, टीवी सीरीज़ या रियलिटी शो में हिस्सा लिए हुए काफी लंबा अरसा बीत गया है। वो आखिरी बार 2012 में ही एक्टिंग करते हुए नजर आए थे।

द ग्रेट खली द्वारा की गई फिल्मों की पूरी लिस्ट

द लॉन्गेस्ट यार्ड - साल 2005

गेट स्मार्ट- साल 2008

मैक्ग्रबर- साल 2010

कुश्ती- साल 2010

रामा द सेवियर- साल 2010

हूबा- साल 2012

Advertisement

टीवी सीरीज़ या रियलिटी शो

बिग बॉस- साल 2010, सीजन 4

आउटसोर्स्ड- साल 2011

पेयर ऑफ किंग्स- साल 2012

जब भी द ग्रेट खली उर्फ दिलीप सिंह राणा के टीवी पर काम करने की बात आती है, तो लोगों के जहन में बिग बॉस का नाम आता है। खली ने बिग बॉस के चौथे सीज़न में शिरकत की थी। उस सीज़न को श्वेता तिवारी ने जीता था।

आजकल द ग्रेट खली फिल्मों की बजाय अपनी रैसलिंग एकेडमी पर ध्यान केंद्रित किए हैं। पंजाब में कॉन्टिनेंटल रैसलिंग एंटरटेनमेंट के नाम से उनकी एकेडमी है, जहां कई देसी-विदेशी कोच युवा रैसलरों को ट्रेनिंग देते हैं। उम्मीद करते हैं कि बड़े पर्दे पर खली की वापसी जल्द होगी।

Advertisement
Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...