WWE

द रॉक के लिए 3 ड्रीम मैच जो WWE में उनकी वापसी पर हो सकते हैं

क्या रॉक के वापस आने पर ये मैच हो सकेंगे?

समरस्लैम के बाद वाले रॉ में हमने ये देखा कि इलयास ने रॉक को बुलाया और खुद रॉक WWE की कैथी केली से ये कह चुके हैं कि वो WWE रिंग में दोबारा आना चाहते हैं। वो इस समय हॉलीवुड के सबसे व्यस्त सुपरस्टार हैं और ये भी कहा जा रहा है कि इसी वजह से वो अबतक वापसी नहीं कर सके हैं।

उन्होंने पहले एक समय तक अपीयरेंस की है और तब उसे पार्ट टाइम कहा जाता था, लेकिन अब वो काफी व्यस्त हैं, खुद ब्रॉक लैसनर भी एक पार्ट टाइम का हिस्सा रहे थे, जबकि जॉन सीना आजकल हॉलीवुड में व्यस्त होने की वजह से WWE को कम समय दे पा रहे हैं।


इस आधार पर अगर आप सोचें तो ये कहना गलत नहीं होगा कि अगर रॉक के एक सरप्राइज़ अपीयरेंस से किसी कहानी या रैसलर को फायदा होता है तो WWE उसे रोकेगी, क्योंकि कहीं ना कहीं उससे खुद WWE को भी फायदा है।

द रॉक के वापस आने पर हम सब कुछ मैच ज़रूर होते देखना चाहेंगे और ये हैं वो 3 ड्रीम मैच:


#3 द रॉक बनाम बॉबी लैश्ले


ये दोनों ज़बरदस्त रैसलर्स हैं और एक दूसरे के साथ रिंग में लड़ना चाहेंगे लेकिन इनके बीच पहले कभी मैच सिर्फ इसलिए नहीं हुआ क्योंकि एक तरफ जहाँ बॉबी ने एंट्री की उसी समय रॉक ने एग्जिट की थी।

ये दोनों अबतक एक रिंग में एक साथ नहीं आ सके हैं लेकिन अगर ये दोनों अब एक दूसरे से लड़ते हैं तो फैंस काफी खुश हो जाएंगे क्योंकि इस समय बॉबी रॉ का हिस्सा हैं और रॉक से लड़ने की इच्छा भी जता चुके हैं।
Page 1 of 3 Next