Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

गोल्डबर्ग, जॉन सीना और ब्रॉक लैसनर को सिंगल्स मैच में हराने वाला WWE का एकमात्र रैसलर

Nikky
ANALYST
न्यूज़
4.29K   //    Timeless

 इन रैसलर्स को हराना मुश्किल था
इन रैसलर्स को हराना मुश्किल था

गोल्डबर्ग, जॉन सीना और ब्रॉक लैसनर WWE इतिहास के तीन बहुत बड़े नाम हैं। इन तीनों रैसलर्स की ख़ास बात यह है, कि यह तीनों रैसलर्स ही आसानी से हार नहीं मानते हैं। आसानी से हार ना मानने की वजह से इन तीनों सुपरस्टार्स ने अपने करियर के अधिकतर मैच जीते हुए हैं। बहुत कम मैचों में ही इन सुपरस्टार्स को हार का सामना करना पड़ा है।

हालांकि, आज हम आपकों एक ऐसे रैसलर का नाम बताने जा रहे हैं, जिसने गोल्डबर्ग, जॉन सीना और ब्रॉक लैसनर तीनों को ही सिंगल्स मैच में हराया हुआ है। बता दें, कि इस रैसलर के अलावा WWE इतिहास के किसी भी रैसलर ने तीनों ही सुपरस्टार्स को हराने की उपलब्धि हासिल नहीं की है।

अंडरटेकर ने तीनों रैसलर्स को हराया

अंडरटेकर ने गोल्डबर्ग, जॉन सीना और ब्रॉक लैसनर तीनों सुपरस्टार्स को सिंगल्स मैच में हराने की शानदार उपलब्धि को अपने नाम किया हुआ है। उनके अलावा गोल्डबर्ग, जॉन सीना और ब्रॉक लैसनर तीनों को ही सिंगल्स मैच में किसी अन्य WWE रैसलर ने नहीं हराया हुआ है।

कब और कहाँ हराया?

अभी हाल में ही अंडरटेकर ने गोल्डबर्ग को सुपर शोडाउन पीपीवी में हराया था। 7 जून शुक्रवार को हुई सुपर शोडाउन में अंडरटेकर और गोल्डबर्ग के बीच एक ऐतिहासिक मुकाबला देखने को मिला था। इस मुकाबले में अंडरटेकर ने शानदार प्रदर्शन करते हुए गोल्डबर्ग को पिन करके हरा दिया था।

ये भी पढ़ें:4 मौके जब ब्रॉक लैसनर ने नियंत्रण खोते हुए खतरनाक हरकतें की

जॉन सीना और अंडरटेकर के बीच रैसलमेनिया 34 में एक मैच हुआ था। इस मैच को भी बड़े ही आसानी के साथ अंडरटेकर ने जीत लिया था। 2015 की समरस्लैम में अंडरटेकर ने ब्रॉक लैसनर को सबमिशन के जरिये हराया था। हालांकि, अंडरटेकर की रैसलमेनिया की 21 मैचों की विनिंग स्ट्रीक ब्रॉक लैसनर ने ही तोड़ी थी।

  WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं



Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...