Vince McMahon ने WWE को बेचकर चौंकाया, इतने बिलियन डॉलर देकर इस कंपनी ने उठाया ऐतिहासिक कदम

Pankaj
WWE फैंस और सुपरस्टार्स के लिए बड़ी खबर
WWE फैंस और सुपरस्टार्स के लिए बड़ी खबर

Vince McMahon: WWE फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है। कंपनी एंडेवर ने ये कंफर्म कर लिया है कि उन्होंने WWE को खरीद लिया है। WWE का 51 प्रतिशत हिस्सा अब एंडेवर के पास है। वहीं WWE के पास अब 49 प्रतिशत शेयर रहेंगे। आपको बता दें एंडेवर वो ही कंपनी है जिसके पास UFC की कमान है। इन सभी चीजों के बारे में कुछ दिन से लगातार अफवाहें सामने आ रही थी। अब खबर पूरी तरह क्लियर हो गई है। WWE के पूर्व चेयरमैन विंस मैकमैहन (Vince McMahon) की प्रतिक्रिया भी सामने आ गई है।

एंडेवर ने ये भी कंफर्म किया कि WWE के साथ पूरा एग्रीमेंट 9.3 बिलियन डॉलर का हुआ है। अब WWE की कमान एंडेवर के पास आ गई है तो फिर बड़े लेवल पर बदलाव भी देखने को मिल सकते हैं। WWE के नए प्रेसिडेंट शायद निक खान अब बनेंगे। आने वाले कुछ दिनों में कई चीजें क्लियर हो जाएंगी।

दूसरी तरफ विंस मैकमैहन ने भी इस खबर को कंफर्म कर दिया है। उन्होंने भी मीडिया से बात करते हुए पूरा मामला बताया। विंस ने एंडेवर के साथ समझौते पर खुशी जताई। मैकमैहन ने ये भी कहा कि बिजनेस को अगले लेवल पर ले जाने के लिए ये कदम उठाया गया है।

WWE में इस साल जनवरी में विंस मैकमैहन ने वापसी की थी

पिछले साल जुलाई में विंस मैकमैहन ने WWE से रिटायरमेंट का ऐलान किया था। इस साल जनवरी की शुरूआत में उन्होंने दोबारा वापसी की। उनकी वापसी के बाद से ही WWE के बेचे जाने की खबरें सामने आने लग गई थी। कुछ बड़े नाम भी सामने आए थे। हालांकि बाद में ये सभी खबरें गलत निकली। कुछ दिन पहले CNBC ने WWE और एंडेवर के बीच समझौते की बात कही थी। रिपोर्ट में कहा गया था कि सोमवार तक ऐलान कर दिया जाएगा। ये बात सच निकली और अब WWE के ऊपर एंडेवर का हाथ रहेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now