Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंडअप: रोमन रेंस के मैच का एलान, रॉलिंस को लेकर बड़ी खबर,जॉन मॉरिसन की वापसी

SENIOR ANALYST
न्यूज़
04 Dec 2019, 20:05 IST

Enter caption

WWE TLC के लिए रोमन रेंस के मैच का हुआ एलान?

नवंबर के अंत से बोला जा रहा था कि रोमन रेंस और किंग कॉर्बिन का मैच TLC 2019 के लिए बुक किया जाएगा। अब लग रहा है कि इस प्लान पर फैसला ले लिया गया है। टारगेट सेंटर में TLC का आयोजन होना है वहां एक एडवर्टाइजमेंट चलाया जा रहा है जिसमें बिग डॉग और किंग कॉर्बिन का मैच बुक कर दिया गया है। हालांकि WWE द्वारा अभी तक कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है। इस प्रचार से साफ हो गया है कि रोमन रेंस का मैच किसके खिलाफ होगा।


WWE न्यूज़: सैथ रॉलिंस ने सीएम पंक को लेकर फिर बोली बड़ी बात

फॉक्स स्पोर्ट्स वन पर हुए WWE बैकस्टेज शो में पूर्व यूनिवर्स चैंपियन सैथ रॉलिंस गेस्ट के रुप में गए। तुंरत ही वहां उनसे सीएम पंक को लेकर बातचीत होने लगी। क्योंकि सीएम पंक को सैथ रॉलिंस काफी समय से मैच के लिए चुनौती दे रहे हैं।


WWE में शामिल हुए जॉन मॉरिसन, कई साल का कॉन्ट्रैक्ट किया साइन

WWE ने पूर्व ECW और टैग टीम चैंपियन जॉन मॉरिसन के साथ करार कर लिया है। इस बात की घोषणा उन्होंने ट्वीटर अकाउंट पर की। इसके अलावा WWE ने भी उनके साथ करार को लेकर ट्वीट किया है। जॉन मॉरिसन ने 2011 में कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद WWE को छोड़ दिया था। जिसके बाद वो वो लगतार इंडिपेंडेंट रेसलिंग सर्किट पर नजर आ रहे थे। 


WWE न्यूज़: विंस मैकमैहन ने फेमस सुपरस्टार का पुश रोका था

ये बातें तो सच है कि WWE में एक बड़ा रेसलर बनना काफी मुश्किल होता है। कई रेसलर्स के पास टैलेंट की कमी नहीं होती है लेकिन इसके बावजूद WWE से उन्हें एक बड़ा पुश नहीं मिल पाता है। ऐसे ही एक सुपरस्टार सेड्रिक एलेक्जेंडर हैं जिन्हें कुछ समय पहले एक शानदार पुश मिल रहा था लेकिन अब ऐसा नहीं हो रहा है।अफवाहों के अनुसार इसके पीछे विंस मैकमैहन का हाथ है। एलेक्जेंडर को बैकस्टेज में पॉल हेमन काफी पसंद करते हैं लेकिन मैकमैहन के अनुसार पूर्व 205 लाइव सुपरस्टार को पुश देना सही नहीं है। शायद इस वजह से ही पिछले कुछ समय में एलेक्जेंडर को टीवी पर काफी कम टाइम मिला है।


रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर से लड़ चुके समोआ जो के रिंग रिटर्न पर बड़ा अपडेट सामने आया 

Advertisement

WWE के फेमस सुपरस्टार समोआ जो इस वक्त चोटिल हैं। उन्हें अंगूठे में आई थी जिसके बाद से वो रिंग से दूर हैं। समोआ जो को WWE बैकस्टेज शो में देखा गया था जबकि इस हफ्ते रॉ में वो कमेंट्री टेबल पर थे। अब उनके रिंग रिटर्न पर बड़ा अपडेट सामने आया है। समोआ जो को रिंग के बाहर भी काफी पंसद किया जा रहा है। उनकी कमेंट्री स्किल्स काफी शानदार है जिसको उन्होंने रॉ के दौरान साबित किया। अब WWE के रयान सैटिन ने बैकस्टेज बताया कि समोआ जो तब कमेंट्री करते हुए दिखाई देंगे जबतक उन्हें WWE की तरफ से मेडिकली ग्रीन सिग्नल नहीं मिल जाता।


WWE न्यूज: दिग्गज केन ने अपने रिटायरमेंट को लेकर दिया बड़ा बयान

स्पोर्टिंग न्यूज को हाल ही में केन ने अपना इंटरव्यू दिया और कहा,"मुझे नहीं पता कि मैं WWE से कब रिटायरमेंट लूंगा। वो भी तब जब एक पोजिशन यहां पर मुझे मिल चुकी हैं। जब लोग मुझसे पूछते हैं कि क्या रिंग में आप दोबारा जाएंगे। तो मैं कहता हूं ये मुझे नहीं पता लेकिन मुझे इतना पता है कि मैं कुछ ना कुछ करता रहूंगा। इंसान को हमेशा कुछ ना कुछ करते रहना चाहिए।"


सैथ रॉलिंस के हील टर्न से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आई

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस के कैरेक्टर को लेकर इस समय सभी के मन में दुविधा चल रही है। कई रिपोर्ट और कई अफवाहें उनको लेकर आ रही है। वो फेस रहेंगे या हील इसके बारे में बहुत बातें चल रही है। केज साइट शीट्स ने अपनी नई रिपोर्ट में सैथ रॉलिंस के हील टर्न को लेकर बड़ी बात कही है।रिपोर्ट के अनुसार,"1997 में ब्रेट हार्ट का जो कैरेक्टर था वैसा ही कुछ इस समय सैथ रॉलिस का हो रहा है। वो उनकी ही तरह यहां पर रन कर रहे हैं।"


फीन्ड के मैच के दौरान प्रयोग होने वाली रेड लाइट को लेकर सैथ रॉलिंस ने जताई नाराजगी

द फीन्ड इस समय WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं। और जब वो रिंग में फाइट करते हैं तो चारों तरह रेड लाइट हो जाती है। कई फैंस इससे नाखुश भी है। सैथ रॉलिंस को हराकर ही द फीन्ड ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की थी। सैथ रॉलिंस के साथ हैल इन ए सैल में भी फीन्ड का मुकाबला हुआ था। सैथ रॉलिंस ने कहा कि फीन्ड की फाइट के वक्त जो रेड लाइट प्रयोग की जाती है वो इसके फैन नहीं है।


WWE न्यूज: बॉबी लैश्ले के फ्यूचर को लेकर बुरी खबर सामने आई

इंजरी के बाद वापस आए बॉबी लैश्ले कुछ दिन से छाए हुए है। वो लाना और रूसेव के साथ स्टोरीलाइन में है। लाना और लैश्ले ने साथ आकर रूसेव को चौंका दिया था। जिस वजह से लैश्ले के ऊपर पिछले दो हफ्तों से रूसेव ने हमला किया।रेसलिंग ऑब्जर्वर ने बॉबी लैश्ले के फैंस के लिए बुरी खबर दी है। लैश्ले इस समय ऑर्म इंजरी से जूझ रहे हैं। लाना, लैश्ले और रूसेव की स्टोरीलाइन को मिक्स रिएक्शन मिल रहे हैं। विंस मैकमैहन हालांकि इस स्टोरीलाइन से खुश है। तो ये स्टोरीलाइन अभी आगे भी चलती रहेगी।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...