Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE King of the Ring 2019: शो से पहले सभी मैचों के नतीजों की भविष्यवाणी

टॉप 5 / टॉप 10
9.01K   //    17 Aug 2019, 17:02 IST

किंग ऑफ द रिंग में होंगे स्मैकडाउन और रॉ के सुपरस्टार्स
किंग ऑफ द रिंग में होंगे स्मैकडाउन और रॉ के सुपरस्टार्स

डब्लू डब्लू ई (WWE) ने 1985 में पहली बार किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट का आयोजन किया। पहली बार इस शो को कराने का मकसद इतना ही था कि दिग्गज रेसलर हार्ली रेस को WWE यूनिवर्स के सामने लाया जा सके जोकि इससे पहले NWA में रेसलिंग किया करते थे।

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार जिन्हें ट्रिपल एच कभी नहीं हरा पाए

तब से लेकर अब तक किंग ऑफ द रिंग शो WWE को कई दिग्गज दे चुका है। वहीं कुछ रेसलर्स ऐसे भी रहे जोकि टाइटल अपने नाम करने के बाद भी गुमनामी के अंधेरे में खो गये। WWE के लिए ये शो मिडकार्ड सैगमेंट के रेसलर्स को ऊपर लाने का एक तरीका भी बना।

अब चार साल बाद किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट वापस आ रहा है। चलिए आपको बताते हैं शो से पहले सभा मैचों के नतीजे की भविष्यवाणी।

फर्स्ट राउंड ब्रैकेट #1: सिजेरो बनाम समोआ जो

Cesaro blasts Samoa Joe with a European Uppercut in the corner

किंग ऑफ द रिंग 2019 के पहले मैच में रिंग ऑफ ऑनर चैंपियन रहे दो दिग्गज आमने सामने होंगे समोआ जो और सिजेरो। इस मैच से फैंस को काफी उम्मीद है और ये शो का एक धमाकेदार मैच साबित हो सकता है।

समाओ जो एक शानदार रेसलर हैं और वो विरोधी को चारो खाने चित करने के लिए जाने जाते हैं। उनकी स्ट्राइकिंग और पॉवर गेम से पार पा पाना किसी भी रेसलर के लिए आसान नहीं होता।

वहीं दूसरी ओर सिजेरो हैं जोकि ना WWE के उन चुनिंदा रेसलर्स में से हैं जोकि समोआ जो जितने ही ताकतवर हैं और उन्हें मात देने का दमखम रखते हैं। ऐसे में ये मैच बड़ा दिलचस्प हो जाएगा। साफ़ कह पाना बहुत मुश्किल है कि इस मैच का विजेता कौन होगा।

हालांकि हमारे अनुसार समोआ जो इस मैच को जीत सकते हैं।

Advertisement

भविष्यवाणी: समोआ जो की जीत

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 8 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...