Create
Notifications

3 ऐसे मौके जब जॉन सीना की खूब पिटाई की गई

जॉन सीना की कई बार रिंग में बुरी हालत की गई है
जॉन सीना की कई बार रिंग में बुरी हालत की गई है
EXPERT COLUMNIST

आप WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) को पसंद करे या न करें, पर आप इस बात से मना नहीं कर सकते हैं कि उनके जितनी ताकत इस कंपनी को कोई नहीं दे सकता। जिस भी सुपरस्टार को अपना नाम कमाना होता है, वो सीधा जॉन सीना को ही अपना निशाना बनाता है। पिछले कई सालों में WWE ने ऐसे कई तकनीक अपनाई है, जिससे सीना के जरिए दूसरे रेसलर का नाम बनवाया जाए।

सीना के ऊपर अगर कोई भरी पड़ता है तो, फैंस को भी इसमे मज़ा आता है और इसी के साथ एक अच्छी स्टोरीलाइन भी सेट हो जाती है। 16 बार के पूर्व WWE चैंपियन के करियर में ऐसे कई पल रहे हैं, जब उन्हें रिंग या उसके बाहर दूसरे सुपरस्टार्स के हाथों मार खानी पड़ी है।

आइए नज़र डालते है, ऐसे 3 मौकों पर जब WWE दिग्गज जॉन सीना की जमकर पिटाई की गई:

#) एजे स्टाइल्स

एजे स्टाइल्स और जॉन सीना के बीच जबरदस्त फिउड देखने को मिली थी
एजे स्टाइल्स और जॉन सीना के बीच जबरदस्त फिउड देखने को मिली थी

जॉन सीना ने 30 मई 2016 को हुए Raw के एपिसोड में वापसी की थी। WWE ने उनकी वापसी को इतना हाइप किया था फैंस को कुछ बड़ा होने की उम्मीद थी। सीना की वापसी के बाद प्रोमो करते हुए एजे स्टाइल्स बाहर आए और उनके लिए थोड़ी इज्ज़त दिखाई।

उसी वक़्त कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज भी बाहर आए। ऐसा लग रहा था कि वो जॉन सीना और एजे स्टाइल्स को मारेंगे, लेकिन तभी एजे ने पार्टी बदल दी। उसके बाद एजे स्टाइल्स, ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरसन ने मिलकर जॉन सीना को बुरी तरह मारा।

इसके बाद जॉन सीना और एजे स्टाइल्स के बीच जबरदस्त फिउड देखने को मिली, जिसमें फैंस को कई एक्शन पैक मुकाबले भी देखने को मिले। यह WWE इतिहास के सबसे यादगार फिउड में से एक रही।

1 / 3 NEXT
Edited by Staff Editor
comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now