Create
Notifications

WWE में John Cena ने अपना आखिरी मैच कब और किसके खिलाफ लड़ा था?

WWE में क्या जॉन सीना को अपने आखिरी मैच में जीत मिली थी?
WWE में क्या जॉन सीना को अपने आखिरी मैच में जीत मिली थी?
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE में काफी समय से जॉन सीना (John Cena) की वापसी पर चर्चा हो रही है। उम्मीद है कि वो इस महीने के अंत में वापसी कर सकते हैं और कुछ समय तक WWE टीवी पर लगातार नजर आ सकते हैं। इस बीच WWE में जॉन सीना को 20 साल पूरे होने वाले हैं और WWE दूसरे सुपरस्टार्स की तरह सीना के लिए भी यह पल खास बनाना चाहेगा।

20yrs ago @DaveBautista began turning skeptics into believers. Crafting a remarkable legacy in @WWE and continues to amaze with his incredible work as an actor. He’s outspoken, honest & 1 of the nicest, most giving people I’ve ever met. Happy 20yrs from an OWV classmate.Cheers!🥃

इसी साल ब्रॉक लैसनर, रैंडी ऑर्टन और बतिस्ता अपने 20 पूरे किए। इस बीच जॉन सीना का नाम भी जल्द इस लिस्ट में शामिल हो जाएगा। भले ही जॉन सीना लगातार WWE में दिखाई नहीं देते हैं, लेकिन अलग-अलग मौकों पर वो अपनी उपस्थिति जरूर दर्ज कराते रहते हैं। इस साल अगर सीना की वापसी होती है तो उनका मैच ऐज, ऑस्टिन थ्योरी या फिर डेमियन प्रीस्ट के खिलाफ हो सकता है।

हालांकि यह तो बात हुई भविष्य की, लेकिन फैंस ने काफी समय से रिंग में जॉन सीना को रिंग में नहीं देखा है और वो जरूर सोच रहे होंगे कि आखिर लीडर ऑफ सिनेशन आखिरी बार रिंग में कब दिखाई दिए थे। इस आर्टिकल में हम फैंस को सीना के WWE में आखिरी मैच के बारे में बताएंगे।

#) WWE में जॉन सीना का आखिरी मैच कब और किसके खिलाफ हुआ था?

जॉन सीना ने WWE में अपना आखिरी मुकाबला पिछले साल SummerSlam में लड़ा था। SummerSlam 2021 का आयोजन लास वेगास के एलिगेंट स्टेडियम में हुआ था। इस शो के मेन इवेंट में जॉन सीना लड़ते हुए दिखाई दिए थे। सीना ने रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया था। इस मैच से पहले रोमन रेंस ने ऐलान कर दिया था कि अगर वो मैच हारते हैं तो WWE को छोड़ देंगे।

दोनों सुपरस्टार्स के बीच बहुत ही जबरदस्त मुकाबला हुआ और समय-समय पर दोनों का ही पलड़ा भारी देखने को मिला। अंत में रोमन रेंस ने स्पीयर देते हुए जॉन सीना को चित कर दिया। इसी के साथ उन्होंने दूसरी बार जॉन सीना को हराया था और अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया था। इसके बाद से जॉन सीना को कभी भी WWE टीवी पर आधिकारिक तौर पर नहीं देखा है, लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही फैंस की इच्छा पूरी हो जाए।

आपको बता दें कि SummerSlam के ऑफ एयर होने के बाद ब्रॉक लैसनर ने जॉन सीना का बुरा हाल कर दिया था। इसके अलावा 10 सितंबर को हुए SmackDown के एपिसोड के ऑफ-एयर होने के बाद सीना ने सिक्स मैन टैग टीम मैच लड़ा था। हालांकि यह इवेंट लाइव टेलिकास्ट नहीं हुआ था। इसी वजह से आधिकारिक तौर पर सीना की लास्ट अपीयरेंस SummerSlam 2021 ही है।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...