COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Money in the Bank 2019: बैकी लिंच बनाम लेसी इवांस मैच में विजेता की संभावना

ANALYST
न्यूज़
681   //    17 May 2019, 13:52 IST

Becky and lacey

बैकी लिंच ने रैसलमेनिया 35 में रोंडा राउज़ी और शार्लेट फ्लेयर को हराकर रॉ और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप जीत ली थीं। इस दौरान वह WWE के इतिहास की पहली डबल विमेंस चैंपियन बनीं। बैकी लिंच मनी इन द बैंक पीपीवी से अपनी दोनों चैंपियनशिप को डिफेंड करने वाली हैं।

मनी इन द बैंक में रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए बैकी लिंच बनाम लेसी इवांस का मैच होगा, वहीं स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए उनका मैच शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ होगा। मनी इन द बैंक में बैकी लिंच की असली परीक्षा होगी, क्योंकि उन्हें वहां दो चैंपियनशिप मैच लड़ने हैं।

WWE मैनजमेंट लेसी इवांस को भविष्य की टॉप स्टार मान रही हैं, इसलिए उन्हें बहुत जल्द ही चैंपियनशिप के लिए मौका मिल गया। लेसी इवांस के पास आत्मविश्वास की कोई कमी नहीं है। उनके पास टॉप स्टार वाला लुक भी है, लेकिन उनकी एक बहुत बड़ी कमजोरी भी है। उनके पास अच्छी रैसलिंग स्किल्स नहीं है और वह 5 मिनट से ज्यादा मैच लड़ने में सक्षम नहीं रहती है।

ये भी पढ़ें:- WWE Money in the Bank 2019: शो से पहले सभी मैचों के नतीजों की भविष्यवाणी

रॉयल रंबल 2019 में भी हमने उनके साथ यहीं समस्या देखी। वह रैसलिंग के अलावा अच्छे प्रोमो भी कट कर लेती हैं। शायद WWE भी यह बात जानती है, इसलिए इवांस ने अभी तक मेन रोस्टर पर ज्यादा लंबे मैच नहीं लड़े हैं।

इस मैच में लेसी इवांस के जीतने की कोई भी संभावना नहीं है। WWE ने लेसी इवांस को मेन रोस्टर पर बहुत कम मैच लड़वाएं हैं। अगर लेसी इवांस रॉ विमेंस चैंपियनशिप जीत जाती है तो उन्हें कई सारे मैच लड़ना पड़ेंगे, साथ ही उन्हें लंबे मैचों का भी हिस्सा बनना पड़ेगा। WWE के कई सारे शो और लाइव इवेंट्स होते हैं, जिसमें लेसी इवांस ज्यादा लंबे समय तक मैच नहीं लड़ पाएंगी।

फिलहाल, वह इस कार्य को करने में सक्षम नहीं है। बैकी लिंच पिछले कुछ समय से लाइव इवेंट्स में भी मैच लड़ रही है। इसलिए वह इस मैच को आराम से जीत सकती है।

अनुमान: बैकी लिंच

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...