Create
Notifications

WWE में हुआ था द ग्रेट खली और जॉन सीना के बीच खतरनाक मैच, दिग्गज की हुई थी चौंकाने वाली जीत

WWE One Night Stand में जॉन सीना और द ग्रेट खली के बीच मैच हुआ था
WWE One Night Stand में जॉन सीना और द ग्रेट खली के बीच मैच हुआ था
ANALYST

WWE में द ग्रेट खली (The Great Khali) और जॉन सीना (John Cena) के बीच कुछ अच्छे मैच देखने को मिले हैं। दोनों ही सुपरस्टार्स वन नाईट स्टैंड (One Night Stand) 2007 में आमने-सामने आए थे। यह मैच मेन इवेंट में बुक किया गया था और सीना पर अपने WWE टाइटल को बचाने का भार था। असल में यह फॉल्स काउंट एनिवेयर मैच था और सुपरस्टार्स किसी भी जगह पर विरोधी को पिन कर सकते थे।

WWE One Night Stand में जॉन सीना और द ग्रेट खली ने मचाया था बवाल

जॉन सीना और ग्रेट खली के बीच अच्छी स्टोरीलाइन चली थी। आखिर दोनों One Nigh Stand 2007 के मेन इवेंट में आमने-सामने आए। मैच की शुरुआत में द ग्रेट खली का पलड़ा भारी रहा। उन्होंने जॉन सीना की बुरी हालत की और काफी समय तक दबदबा बनाया। उन्होंने सीना पर बॉडी स्लैम भी लगाया और फिर नी ड्रॉप लगाने की कोशिश की लेकिन सीना हट गए। इसके बाद उनकी वापसी हुई और उन्होंने खली पर अपने जबरदस्त मूव से हमला किया।

जॉन सीना टॉप रोप से दिग्गज पर कूदने वाले वाले थे लेकिन खली ने उनपर जबरदस्त तरीके से वार किया। उन्होंने पैरों से सीना को पिन करने की कोशिश की और वो पूरी तरह सफल नहीं हुए। जॉन सीना ने वापसी करने का प्रयास किया। दोनों सुपरस्टार्स दर्शकों के बीच जाकर लड़ने लगे और यहां भी खली ने ही अपना दबदबा बनाया।

सीना ने चालाकी से भारतीय सुपरस्टार पर कैमरा से वार किया और इसके बाद उन्होंने दिग्गज को कंधों पर उठा लिया। हालांकि, वो अपना मूव लगाने में सफल नहीं हुए और इसके बाद खली ने सीना को क्रेन पर पटक दिया। खली ने क्रेन पर चढ़कर अपने विरोधी पर हमला करने की कोशिश की।

ग्रेट खली इसमें सफल नहीं हो पाए क्योंकि जॉन ने उन्हें उठाया और क्रेन के ऊपर से एटीट्यूड एडजस्टमेंट लगाकर नीचे फेंक दिया। साथ ही उन्होंने भारतीय सुपरस्टार को पिन करते हुए बड़े मुकाबले में जीत दर्ज की और WWE चैंपियन बने रहे। सीना को इस मैच में काफी संघर्ष करना पड़ा था लेकिन अंत में उनका पलड़ा भारी रहा।

Edited by Ujjaval Palanpure
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now