COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE की 2 महिला रैसलर जिन्होंने रोमन रेंस को थप्पड़ जड़े

Atul Kushwaha
TOP CONTRIBUTOR
न्यूज़
3.00K   //    04 Dec 2018, 14:30 IST

Enter caption

रोमन रेंस WWE में लम्बे समय से रैसलिंग कर रहे हैं और इस दौरान रोमन रेंस ने ऐसे कारनामे किए हैं जो कोई और रैसलर नहीं कर सका हैं। रोमन रेंस WWE में अधिकतर रैसलरों से लड़ाई लड़ चुके हैं। इस दौरान रोमन रेंस का सामना WWE की उन महिला रैसलरों से भी हुआ है जो प्रतिद्वंदी रैसलरों के साथ आती थीं। लेकिन WWE में अभी तक 2 ही ऐसी महिला रैसलर हैं, जिसने रोमन रेंस के ऊपर हाथ उठाया है। वह महिला रैसलर कौन है? और उसने रोमन रेंस के ऊपर आखिरकार क्यों हाथ उठाया था?

रोमन रेंस के ऊपर हाथ उठाने वाली महिला और कोई नहीं बल्कि WWE के मालिक विंस मैकमैहन की बेटी और मंडे नाइट रॉ की कमिश्नर स्टैफनी मैकमैहन हैं। स्टैफनी मैकमैहन क्योंकि अथॉरिटी का हिस्सा हैं और रोमन रेंस का हमेशा से ही WWE में अथॉरिटी के सदस्यों के साथ छत्तीस का आंकड़ा रहा है।

2015 में सैथ रॉलिंस के इंजर्ड होने के बाद हमें WWE सर्वाइवर सीरीज़ में रोमन रेंस WWE चैम्पियन बनते हुए दिखे। लेकिन शेमस ने उनसे यह चैम्पियनशिप अपना मनी इन द बैंक ब्रीफकेश कैश इन कर छीन ली। इसके बाद हमें 13 दिसम्बर 2015 को TLC इवेंट के दौरान रोमन रेंस का सामना चैम्पियनशिप के लिए शेमस से देखने को मिला लेकिन इस मुकाबले में अल्बर्टो डैल रियो और रुसेव की सहायता के कारण शेमस की जीत हुई। इसके बाद रोमन रेंस के गुस्से का ठिकाना नहीं रहा और रोमन रेंस ने पहले इन तीनों सुपरस्टार की जमकर पिटाई की। और इसके बाद रोमन रेंस ने उस समय कम्पनी के COO ट्रिपल एच को भी नहीें छोड़ा। और रोमन रेंस ने ट्रिपल एच को इतनी बुरी तरीके से मारा कि उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा।

ट्रिपल एच, स्टैफनी मैकमैहन के पति हैं, इस कारण उनका गुस्सा 14 दिसंबर 2016 को अगले मंडे नाइट रॉ के दौरान रोमन रेंस के ऊपर निकला। जहाँ पहले स्टैफनी मैकमैहन ने पहले रोमन रेंस को रिंग में बुलाया, फिर उनकी बेज्जती करने के बाद जब रोमन रेंस ने ऐसा कुछ कह दिया कि वहाँ बैठे सभी दर्शक स्टैफनी मैकमैहन के ऊपर हंसने लगे। इसके बाद स्टैफनी मिकमैन ने रोमन रेंस के चेहरे पर जोरदार 4 से 5 थप्पड़ लगा दिए। यह थप्पड़ इतने जोरदार थे कि रोमन रेंस का चेहरा लाल पड़ गया।

रोमन रेंस को थप्पड़ लगाने वालों की लिस्ट में दूसरा नाम लाना का है। जिस समय रोमन रेंस और रुसेव की यूएस चैंपियनशिप के लिए दुश्मनी चल रही थी, उस दौरान लाना ने रोमन रेंस को थप्पड़ जड़ा था।

रोमन रेंस से जुड़ी हर खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



Advertisement
Topics you might be interested in:
Atul Kushwaha
TOP CONTRIBUTOR
Wrestling is not only wrestling. Wrestling is our life, so let's discuss.
Advertisement
Fetching more content...