Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: शील्ड के टूटने से हुआ Raw को फायदा, SmackDown को हुआ सबसे बड़ा नुकसान

न्यूज़
Timeless

Enter caption

रोमन रेंस ने जैसे ही अपनी बीमारी ल्यूकीमिया का एलान किया तभी लाखों फैंस का दिल टूट गया जबकि शील्ड के टूटने के बाद फैंस के पैरों तले जमीन खिसक गई। शील्ड और फैंस के लिए भले रॉ अच्छी नहीं रही लेकिन WWE को फायदा हुआ, जबकि स्मैकडाउन ने फिर से फैंस को और कंपनी को निराश किया।

रॉ में इस बार रोमन रेंस का एलान, शील्ड का टूटना, Dx का आना और निकी बैला का रोंडा राउजी के खिलाफ कॉन्ट्रैक्ट साइन करना ये काफी जबरदस्त था। कुल मिलाकर रेड ब्रांड ने इस हफ्ते धाकड़ शो दिया। इस हफ्ते रॉ को 6.3% का फायदा हुआ, इस बार 2.548 मिलियन व्यूअर्स आंकी गई जो पिछली बार से काफी ज्यादा है। ये सब इसलिए हुआ क्योंकि रेंस का एलान , शील्ड का भावुक भरा पल और उसका टूटना ये सभी रॉ को फायदा पहुंचा गया।

दूसरी ओर ब्लू ब्रांड ने एक बार फिर से निराश किया। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड ने एवोल्यूशन का बिल्ड अप दिखाया जबकि मेन इवेंट में रैंडी ऑर्टन और जैफ हार्डी का मैच हुआ। स्मैकडाउन को 18% का नुकसान हुआ और उसे 2.087 मिलियन व्यूअर्स मिले। पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड को 2.545 मिलियन व्यूअर्स मिले। 3 जुलाई से लेकर ये अभी तक की सबसे घटिया रेटिंग्स है।

ऐसा नहीं है कि ब्लू ब्रांड में बड़े सुपरस्टार्स नहीं थे, एजे स्टाइल्स , डेनियल ब्रायन, रे मिस्टीरियो और मिज का मैच भी देखा गया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। बिग शो को भी स्मैकडाउन में दिखाया जा रहा है लेकिन वो भी शो की हिट नहीं कर पा रहे हैं।

अगर रॉ और स्मैकडाउन की तुलना की जाए तो हमेशा रेड ब्रांड को फायदा होता है क्योंकि वो हर बार कुछ नया अपने शो में लाता रहता है। अब देखना होगा कि आने वाले दिनों में बिना रोमन रेंस के रॉ में क्या होता है और स्मैकडाउन अपने शो को किस प्रकार अच्छा बनाता है।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें





Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...