Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 17 जून, 2019

Neeraj P
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published 18 Jun 2019, 10:30 IST
18 Jun 2019, 10:30 IST

इलायस पर हमला करते सैथ रॉलिंस
इलायस पर हमला करते सैथ रॉलिंस

WWE रॉ का इस हफ्ते का एपिसोड काफी एक्शन से भरा रहा। शो की शुरूआत इलायस के सैगमेंट के साथ हुई जिसमें उन्हें सैथ रॉलिंस ने चेयर से पीटा। इसके बाद यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर चुनने के लिए फैटल 5वे मुकाबला हुआ। जिसमें ब्रॉन स्ट्रोमैन, सिजेरो, रिकोशे, बॉबी लैश्ले और द मिज़ ने हिस्सा लिया। रिकोशे ने मिज़ को हराकर मुकाबला जीता और स्टॉम्पिंग ग्राउंड पर वह समोआ ज़ो से भिड़ेंगे।

बैकी लिंच और लेसी इवांस आज फिर आमने-सामने हो गईं। पहले तो दोनों में केवल शब्दों का आदान-प्रदान हुआ, लेकिन बाद में लिंच ने इवांस पर हमला बोल दिया और उन्हें सुपलेक्स लगा दिया। इसके बाद डेनियल ब्रायन ने एरिक रोवन के साथ रॉ में उपस्थिति दर्ज कर फैंस को चौंका दिया और उन्होंने कहा कि वह सैथ रॉलिंस को हरा सकते हैं।

रेडर्स ने मात्र 30 सेकेंड में ही लोकल रैसलर्स को मात दे दी। सैमी जेन और केविन ओवेंस ने अपने शो पर बैरन कॉर्बिन को बुलाया था। कॉर्बिन ने घोषणा की कि EC3 उनके यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के रेफरी होंगे जिसके बाद रॉलिंस ने EC3 पर चेयर से हमला कर दिया और उन्हें बुरी तरह पीटा।

रॉलिंस गए और उसके तुरंत बाद न्यू डे वहां पहुंच गए और उन्होंने कॉर्बिन, जेन और ओवेंस के खिलाफ सिक्स मैन टैग टीम मुकाबला लड़ा। मुकाबले में कॉर्बिन ने गलती से जेन को मार दिया जिससे बौखलाए ओवेंस ने कॉर्बिन को सुपरकिक लगा दी और फिर न्यू डे ने मुकाबला जीत लिया। ओवेंस और जेन ने कॉर्बिन को वहीं छोड़ दिया और चलते बने।

रॉलिंस ने बैकस्टेज पर एरिक यंग पर भी चेयर से हमला किया। पॉल हेमन ने रिंग में आकर रॉलिंस का जमकर मजाक उड़ाया और चेयर से सब पर हमला करने पर उनकी निंदा भी की। रोमन रेंस और शेन मैकमैहन में एक बार फिर से तीखी बहस हुई।

देखें इस हफ्ते रॉ में हुए सभी मैैचों और सैगमेंट्स की वीडियो हाइलाइट्स।

सैथ रॉलिंस ने इलायस पर किया हमला

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 12 NEXT
Modified 20 Dec 2019, 23:29 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...