Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: WWE ने AEW Dynamite को लेकर बड़ा बयान दिया, क्रिस जैरिको की प्रतिक्रिया भी आई सामने  

ANALYST
न्यूज़
Timeless

AEW Dynamite
AEW Dynamite

इस साल की शुरुआत में रेसलिंग फैंस को तब बड़ा सरप्राइज मिला जब दुनिया के बड़े बिज़नेस मैन में से एक टोनी खान ने ऑल एलीट रेसलिंग (AEW) नाम से रेसलिंग कंपनी शुरू करने की घोषणा की। इस प्रो रेसलिंग कंपनी के पास बहुत से अच्छे सुपरस्टार्स मौजूद हैं।

हाल ही में AEW के टीवी शो ''डायनामाइट'' और डब्लू डब्लू ई (WWE) के ब्रांड NXT का पहला लाइव एपिसोड सफलतापूर्वक समाप्त हुआ।

यह भी पढ़े: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें गलती से बड़ा पुश मिला और 2 सुपरस्टार्स जिन्हें विंस मैकमैहन ने खुद पुश दिया

AEW द्वारा आयोजित टीवी शो डायनामाइट के सफलतापूर्वक होने के बाद WWE ने इस शो को लेकर एक PWInsider को एक बयान दिया और कहा:

''AEW को शो के सफल प्रीमियर पर बधाई हो। USA नेटवर्क पर NXT के पहले एपिसोड और TNT पर AEW शो के एक समय हेड-टू-हेड टेलिकास्ट के असली विजेता रेसलिंग फैंस हैं। जो अब यह उम्मीद कर सकते हैं कि अब से बुधवार की रात एक प्रतिस्पर्धा वाली होगी क्योंकि यह एक मैराथन है, ना कि एक रात की स्प्रिंट।''

वर्तमान में AEW, NJPW और लूचा अंडरग्राउंड जैसे बहुत से शानदार रेसलिंग प्रमोशन्स हैं और इस वजह रेसलिंग फैंस के पास अब WWE के अलावा देखने के लिए बहुत से अच्छे शो हैं।

हाल ही में क्रिस जैरिको ने कॉम्प्लेक्स को एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उनसे WWE के इस बयान के बारे में पूछा गया। इसके जवाब में जैरिको ने कहा कि WWE ने ही पहले इस 'वॉर' को शुरू किया था और हमारे पहले ही शो में उन्हें मात खानी पड़ी। अब वो कहते हैं कि ये एक मैराथन है नाकि स्प्रिंट। किसने कहा था कि ये एक रात की स्प्रिंट है? ये हमारे लिए वॉर नहीं है। हम यहाँ आपने काम करने आए हैं और WWE से अच्छा करेंगे।


WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...