Create
Notifications

ब्रॉक लैसनर के करियर का सबसे खतरनाक मैच, 'अधमरी' हालत में स्ट्रेचर से उठकर दो बड़े सुपरस्टार्स को हराया था

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर
EXPERT COLUMNIST
Modified 31 Jan 2021
फ़ीचर

ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं और WWE के टॉप 4 पीपीवी में उन्हें शानदार तरीके से इस्तेमाल किया जाता है। इस समय रॉयल रंबल (Royal Rumble) के लिए बिल्डअप देखने को मिल रहा और WWE ने साल के पहले पीपीवी को सफल बनाने के लिए शानदार मैचकार्ड बुक किया है।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने ब्रॉक लैसनर को Royal Rumble मैच में एलिमिनेट किया है

हर साल Royal Rumble में काफी शानदार मैच देखने को मिलते हैं, ऐसा ही एक मैच 2015 में देखने को मिला था। 2015 में हुए Royal Rumble पीपीवी में WWE चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) vs जॉन सीना (John Cena) vs सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) का मैच हुआ।

यह यादगार मैच था, जिसमें फैंस को भरपूर एक्शन देखने को मिला। ब्रॉक लैसनर के करियर के यह सबसे शानदार मैचों से एक था। इस मैच में ब्रॉक लैसनर को जॉन सीना ने 3 एए, सैथ रॉलिंस ने खतरनाक कर्ब स्टॉम्प भी दिया।

यह भी पढ़ें: WWE Royal Rumble मैच के नियम और इसे जीतने के तरीकों की पूरी जानकारी

सीना ने लैसनर को बैरिकेड में जाकर पटक दिया, सीना यहां ही नहीं रुके और उनको स्टील स्टेप्स में दे मारा। हालांकि लैसनर पर हमला यहां पर भी नहीं रुका और बाद में सैथ रॉलिंस ने टॉप रोप से कमेंट्री टेबल पर लैसनर को एल्बो ड्रॉप दे दिया।

इस अटैक के बाद ब्रॉक लैसनर की हालत काफी खराब हो गई और वहीं पर अधमरी हालत में पड़े रहे। रिंग में दूसरी तरफ सीना और रॉलिंस ने लड़ाई जारी रखी और ऐसा लग रहा था कि लैसनर इस मैच का हिस्सा नहीं पाएंगे और एक नया चैंपियन फैंस को मिलेगा। लैसनर को स्ट्रेचर पर लिटाया गया।

यह भी पढ़ें: WWE ने Royal Rumble मैच में पहले और दूसरे नंबर पर एंट्री करने वाले सुपरस्टार्स के नाम का ऐलान किया

हालांकि एक दम से लैसनर ने रिंग में चौंकाने वाले अंदाज में एंट्री की और आते ही रॉलिंस और सीना के ऊपर हमला कर दिया। अंत में लैसनर ने सैथ रॉलिंस को रिवर्सल मूव देते हुए जबरदस्त F5 दिया और WWE चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 31 Jan 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now