Create
Notifications

रोमन रेंस समेत WWE के फेमस सुपरस्टार्स ने जब शानदार तरीके से बोले थे बॉलीवुड के शानदार डायलॉग्स, आप भी सुनकर रह जाएंगे हैरान

WWE सुपरस्टार्स ने बेहद अच्छे तरह से बोले बॉलीवुड के डायलॉग्स, आप भी सुनकर रह जाएंगे हैरान
WWE सुपरस्टार्स ने बेहद अच्छे तरह से बोले बॉलीवुड के डायलॉग्स, आप भी सुनकर रह जाएंगे हैरान
Amit Shukla
ANALYST

WWE सुपरस्टार्स भारत को बेहद पसंद करते हैं फिर चाहे वो खाना हो, कल्चर हो या फिर यहाँ की यादगार जगहें। भारतीय फिल्मों के मुरीद हॉलीवुड में भी हैं और WWE सुपरस्टार्स भी इससे अछूते नहीं हैं। यही वजह है कि जब WWE Now इंडिया की होस्ट ने रेसलर्स से कुछ बॉलीवुड के डायलॉग्स को बोलने के लिए कहा तो वो मना नहीं कर सके।

ये भी पढ़ें: 5 बातें जो आप WWE हॉल ऑफ फेमर और रुस्तम-ए-हिन्द Dara Singh जी के बारे में नहीं जानते होंगे

हम सबने अमजद खान साहब, अमरीश पुरी जी और कई फिल्मों के डायलॉग्स की मिमिक्री खुद की है। इन्हें बोलने का प्रयास करना ही अपने आप में एक बड़ा काम है क्योंकि आप एक बड़े डायलॉग को बोलने का प्रयास कर रहे हैं और आप उसमें कोई गलती नहीं करना चाहेंगे। WWE सुपरस्टार्स ने डायलॉग को बेहद अच्छी तरह से बोला जो एक अच्छी बात है।

WWE सुपरस्टार्स ने बेहद अच्छे तरह से बोले बॉलीवुड के डायलॉग्स, आप भी सुनकर रह जाएंगे हैरान

गेलिन मेंडोजा ने जब रोमन रेंस से मोगैंबो खुश हुआ बोलने के लिए कहा तो वो उसे ऐसे बोल गए जैसे उन्होंने ही इस डायलॉग को लिखा हो। यही हाल लेसी इवांस का भी था जिन्होंने राउडी राठौर के मशहूर डायलॉग 'जो मैं बोलता हूँ वो मैं करता हूँ, जो मैं नहीं बोलता वो मैं डेफिनेटली करता हूँ' को बेहद अच्छे तरह से बोला। स्टैफनी मैकमैहन ना सिर्फ WWE में एक कमांडिंग पोजीशन पर हैं बल्कि बॉलीवुड के डायलॉग्स पर भी उनकी बड़ी पकड़ है।

उन्होंने दंगल फिल्म के एक प्रमुख डायलॉग 'गोल्ड तो गोल्ड होता है, छोरा लावे या छोरी' को बेहद सरलता से बोल दिया और यही हाल शार्लेट फ्लेयर का भी था जो स्टैफनी के द्वारा बोले गए हिंदी के डायलॉग को बोलते हुए बेहद खुश और ऊर्जा से परिपूर्ण थीं। न्यू डे की टीम रिंग में तो अच्छी है ही लेकिन डायलॉग्स को बोलने में भी उसका कोई मुकाबला नहीं है।

ये भी पढ़ें: WWE में रोमन रेंस और जॉन सीना के बीच हुए ड्रीम मैच की दिलचस्प कहानी, पढ़िए किस तरह बिग डॉग पर लगाए गए थे आरोप?

बिग ई, ज़ेवियर वुड्स और कोफी किंग्स्टन ने शहंशाह फिल्म के प्रचलित डायलॉग 'रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप होते हैं, नाम है शहंशाह' को एक ट्विस्ट के साथ बोला क्योंकि गेलिन ने अंतिम पलों में उसमें बदलाव कर दिया था। ये बदलाव देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। ये सभी रेसलर्स इस हफ्ते होने वाले Money In The Bank शो का हिस्सा हैं जबकि स्टैफनी बैकस्टेज इस शो के दौरान मौजूद रह सकती हैं और लेसी इवांस इस समय प्रेग्नेंसी के कारण रिंग से दूर हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने कॉनर मेक्ग्रेगर की तरह ही टखने की चोट का सामना किया है

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now