Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ब्रॉक लैसनर के मनी इन द बैंक ब्रीफकेस कैश-इन करने की तारीख और प्रतिद्वंद्वी का खुलासा

Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:17 IST

Paul Heyman has revealed which title Brock Lesnar will challenge for

यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस और WWE चैंपियन कोफ़ी किंग्सटन के साथ-साथ WWE यूनिवर्स को भी इस बात का कोई अंदाज़ा नहीं है कि ब्रॉक लैसनर किसके खिलाफ अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करने वाले हैं। वहीं पॉल हेमन ने हाल ही में ब्रॉक लैसनर के मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट को कैश-इन करने के प्लान के बारे में बताया।

ब्रॉक लैसनर ने आठवें प्रतिभागी के रूप में मनी इन द बैंक लैडर मैच में एंट्री करके सबको चौंका दिया था। द बीस्ट ने मनी इन द बैंक ब्रीफकेस जीतने की कगार पर खड़े अली को लैडर से गिराकर अपने WWE करियर में पहली बार मनी इन द बैंक ब्रीफकेस को अपने नाम किया था।

तभी से ब्रॉक लैसनर ने अपने ब्रीफकेस को बूम बॉक्स या बीस्ट बॉक्स की तरह इस्तेमाल करते हुए अपने किरदार का मनोरंजक पक्ष दिखाया है, जैसा कि पॉल हेमन कहते हैं। इसके अलावा ब्रॉक ने सैथ रॉलिंस और कोफ़ी किंग्सटन के खिलाफ काफी बार अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करने का नाटक किया।

रॉ का 28 मई का एपिसोड काफी हद तक ब्रॉक लैसनर के इर्द-गिर्द ही केंद्रित था। जिसमें ब्रॉक लैसनर को पता चला कि उन्हें उनका ब्रीफकेस कैश-इन करने के लिए पूरा साल पड़ा है और उन्होंने पॉल हेमन से सवाल किया कि उन्होंने उन्हें इस नियम के बारे में पहले क्यों नहीं बताया।

इस रॉ के बाद स्टैफनी मैकमैहन ने कहा कि, WWE लैसनर के मिस्टर मनी इन द बैंक ब्रीफकेस होल्डर के रूप में निंदा करती है। और ब्रीफकेस को फिर से डिज़ाइन करने और कॉन्ट्रैक्ट को कैश-इन करने के उनके वादे को पूरा करने में विफल रहने के कारण उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का वादा किया जाता है।

यह भी पढ़े: 5 तरीकों से WWE अगले हफ्ते Raw में ब्रॉक लैसनर को कंपनी का अपमान करने के लिए सजा दे सकती है 

पॉल हेमन ने ट्विटर पर एक वीडियो के दौरान दावा किया कि मैकमैहन फैमिली के साथ मीटिंग करने की कोई आवश्यकता नहीं है। पॉल हेमन ने इसके बाद खुलासा किया कि ब्रॉक लैसनर सुपर शोडाउन से ठीक पहले 3 जून को होने वाले रॉ में यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस के खिलाफ अपना मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करेंगे।

सारे फैंस की नजर इस बात पर टिकी हुई है कि लैसनर सच में 3 जून को होने वाले रॉ में अपना मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करने वाले हैं। इसके अलावा इस बात का भी ध्यान रखना होगा कि स्टैफनी मैकमैहन ने लैसनर को उनके कार्यों के लिए दंडित करने का वादा किया है, तो क्या वह लैसनर को सैथ रॉलिंस के खिलाफ उनका कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करने देगी?

Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 01 Jun 2019, 12:38 IST
Advertisement
Fetching more content...