Australia v India - T20 Game 1

AUS vs IND: पहले टी20 में हार के बाद आरोन फिंच का बड़ा बयान

  • आरोन फिंच की टीम को कनकशन नियम के कारण भारत के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा
  • पहले टी20 मैच में भारत ने जीत हासिल कर सीरीज में बढ़त हासिल की है
निरंजन
ANALYST
Modified 04 Dec 2020, 21:47 IST

आरोन फिंच ने पहले टी20 में भारत के खिलाफ हार को लेकर प्रतिक्रिया दी है। आरोन फिंच ने रविन्द्र जडेजा की चोट और अपनी टीम के प्रदर्शन को लेकर बयान दिया है। कनकशन के कारण रविन्द्र जडेजा की जगह युजवेंद्र चहल खेले थे। आरोन फिंच ने कहा कि उनके डॉक्टर ने रविन्द्र जडेजा को बाहर कर लिया और हम मेडिकल ऑफिसर के निर्णय पर सवाल खड़ा नहीं कर सकते।

खुद की हिप इंजरी को खराब बताने के अलावा आरोन फिंच ने रविन्द्र जडेजा की चोट को लेकर बयान दिया, उन्होंने कहा कि भारतीय टीम के डॉक्टर ने कनकशन के कारण जडेजा को बाहर कर दिया। एक मेडिकल ऑफिसर के विचार पर हम सवाल खड़ा नहीं कर सकते। इसके बाद उन्होंने यह भी कहा कि डेथ ओवरों में हमने रन खर्च किये थे। बल्लेबाजी के दौरान पावरप्ले के छह ओवरों में ज्यादा बाउंड्री नहीं लगा पाए।

Advertisement
Ad

आरोन फिंच की टीम के बल्लेबाज रहे फ्लॉप

कनकशन नियम के कारण युजवेंद्र चहल के मैदान पर आकर गेंदबाजी करने के दौरान ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज बिखर गए और रन बनाने में नाकाम रहे। ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज चहल की गेंदों के सामने बेबस नजर आए। खुद फिंच को भी चहल ने अपनी गेंद पर आउट किया। स्मिथ भी उनका ही शिकार बने। यही कारण रहा कि फिंच ने मैच के बाद कनकशन की बात कही। चहल ने ऑस्ट्रेलिया को हराने में अपनी अहम भूमिका निभाई।

भारतीय टीम ने पिछले दो मैच कैनबरा में जीते हैं। अंतिम वनडे जीतने के बाद पहला टी20 उन्होंने 11 रनों से जीता। भारतीय टीम ने इस तरह से इस सीरीज में बढ़त हासिल कर ली है। ऑस्ट्रेलिया की टीम के ऊपर अब दबाव रहेगा। चहल के अलावा टी नटराजन ने भी ऑस्ट्रेलिया के तीन बल्लेबाजों को पवेलियन लौटाकर भारत की जीत में अपना अहम योगदान दिया। अगले मैच पर अब सभी की नजरें रहेंगी।

Advertisement
Ad
Published 04 Dec 2020, 21:47 IST
 
See more comments
 
 
×