रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक

रोहित शर्मा के मीडियम पेस गेंदबाजी करने के बाद दिनेश कार्तिक ने शमी और बुमराह को किया अलर्ट

सावन गुप्ता
SENIOR ANALYST
Modified 16 Jan 2021

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने ब्रिस्बेन टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मीडियम पेस बॉलिंग करके सबको चौंका दिया। हालांकि रोहित शर्मा ने सिर्फ एक ही बॉल डाली क्योंकि वो चोटिल नवदीप सैनी का ओवर पूरा करने आए थे। रोहित शर्मा की बॉलिंग देखने के बाद विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी को मजेदार अंदाज में खास संदेश दिया।

रोहित शर्मा जब पार्ट टाइम गेंदबाजी करने आते हैं तो फिर आमतौर पर राइट आर्म ऑफ स्पिन करते हैं। हालांकि जब नवदीप सैनी ब्रिस्बेन टेस्ट मैच में चोटिल होकर गए तो रोहित शर्मा ने मीडियम पेस बॉलिंग की। मार्नस लैबुशेन ने रोहित शर्मा की उस गेंद पर एक रन लिया।

Advertisement
Ad

रोहित शर्मा की गेंदबाजी को लेकर दिनेश कार्तिक ने किया ट्रोल

दिनेश कार्तिक ने ट्वीट कर जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी को आगाह किया कि एक नया तेज गेंदबाज आ चुका है।

ये भी पढ़ें: 3 दिग्गज भारतीय खिलाड़ी जो शायद अब टेस्ट टीम में कभी वापसी ना कर पाएं

आपको बता दें कि जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी दोनों इस वक्त इंजरी की वजह से इस वक्त टेस्ट सीरीज से बाहर चल रहे हैं। इसीलिए भारतीय टीम ब्रिस्बेन टेस्ट मैच में एकदम नई बॉलिंग अटैक के साथ उतरी। टीम ने शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी और टी नटराजन जैसे तेज गेंदबाजों को मौका दिया।

हालांकि नवदीप सैनी गेंदबाजी करते वक्त चोटिल हो गए। नवदीप सैनी पारी का 36वां ओवर डाल रहे थे लेकिन पांचवा गेंद डालने के बाद उन्हें पैरों में दिक्कत हुई। इसी गेंद पर गली में कप्तान अजिंक्य रहाणे ने मार्नस लैबुशेन का कैच भी टपका दिया। गेंद फेंकने के बाद नवदीप सैनी को पैर में दर्द हुआ और वो मैदान में लेट गए। इसके बाद फिजियो को मैदान के अंदर आना पड़ा और कुछ देर के लिए खेल रुका रहा। जब लगा कि नवदीप सैनी को ज्यादा दिक्कत है तब उन्हें मैदान से बाहर ले जाया गया। उसके बाद रोहित शर्मा ने एक और गेंद डालकर वो ओवर पूरा किया।

ये भी पढ़ें: "रविचंद्रन अश्विन 700-800 विकेट ले सकते हैं लेकिन नाथन लियोन नहीं ऐसा नहीं कर सकते"

Advertisement
Ad
Published 16 Jan 2021, 08:48 IST
 
See more comments
 
 
×