×

IND v WI: रोहित भाई ने मेरी मदद की और यह प्रेरणा साबित हुई- शिवम दुबे

रोहित शर्मा शांत और मददगार रहते हैं

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 21 Dec 2019, 01:18 IST

शिवम दुबे

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में अर्धशतक जड़ने वाले शिवम दुबे ने इसके पीछे रोहित शर्मा से मदद मिलने की बात कही है। दुबे ने कहा कि उन्हें रोहित शर्मा ने शांत रहकर खेलने के लिए कहा और यह मेरे लिए प्रेरणा साबित हुई। गौरतलब है कि दुबे के ताबड़तोड़ अर्धशतक के बाद भी भारतीय टीम मैच जीत दर्ज करने में कामयाब नहीं हो पाई थी।

Advertisement
Ad

मुंबई इंडियंस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शिवम दुबे के हवाले से लिखा गया है कि मुझे रोहित भाई ने मदद की और कहा कि शांत रहकर खड़े रहो तथा अपने मजबूत पक्ष पर खेलो। मुझे लगता है कि यह मेरे लिए एक प्रेरणा थी जो एक सीनियर खिलाड़ी से चाहिए थी।

यह भी पढ़ें:शिखर धवन वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हो सकते हैं

दुबे ने तीस गेंद पर 54 रन की तूफानी पारी खेली थी लेकिन टीम को जीत नहीं मिली। भारतीय पारी में सिर्फ वे ही ऐसे खिलाड़ी रहे जो एक आक्रामक पारी खेलने में सफल रहे। मैच के बाद प्रेस वार्ता में दुबे ने कहा कि अर्धशतक से ज्यादा अहम मैच जीतना था लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। उन्होंने कहा मेरे लिए मैच जीतना ज्यादा जरुरी था।

इस युवा खिलाड़ी के लिए यह पहला अंतरराष्ट्रीय अर्धशतक था। किरोन पोलार्ड के ओवर में उन्होंने धाकड़ खेल दिखाते हुए तीन छक्के जड़े। हालांकि शुरुआत उन्होंने धीमी की लेकिन पिच को समझने के बाद खुलकर अपने शॉट खेले और सभी को अपना मुरीद बना लिया। अभी अंतिम टी20 बचा है और शिवम दुबे पर सबकी नजरें बनी रहेगी।

Published 10 Dec 2019, 13:42 IST
Advertisement
Ad
Add a Comment