IND vs WI: शिखर धवन वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हो सकते हैं- रिपोर्ट

 शिखर धवन
शिखर धवन

घुटने की चोट के कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हुए शिखर धवन अब वन-डे सीरीज से भी बाहर हो सकते हैं। उनकी चोट ठीक नहीं हुई है और ठीक होने में अभी कुछ और वक्त लगने की सम्भावना जताई गई है। धवन के बाहर होने की स्थिति में चयन समिति को उनकी जगह किसी अन्य खिलाड़ी को टीम में शामिल करना होगा।

बैंगलोर मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार धवन को चोट से ठीक होने में अभी और समय लगेगा। सलेक्शन कमेटी सीरीज शुरू होने से पहले किसी अन्य नाम की घोषणा करेगी। भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला वन-डे पन्द्रह दिसम्बर को चेन्नई में खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें: दस साल बाद एक पाकिस्तानी खिलाड़ी की टीम में वापसी हुई है

इससे पहले टी20 सीरीज से बाहर होने पर धवन की जगह संजू सैमसन को भारतीय टीम में शामिल किया गया था। इस खब्बू बल्लेबाज को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के दौरान महाराष्ट्र के खिलाफ घुटने में चोट लगी थी। इसके बाद बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने रिव्यू करने के बाद उनकी चोट की गहराई के बारे में बताया।

धवन सीमित ओवर क्रिकेट में भारतीय क्रिकेट टीम के अहम किरदार हैं। उनके नहीं होने से ऊपरी क्रम की बल्लेबाजी पर असर पड़ता है। हालाँकि रोहित शर्मा और केएल राहुल होंगे लेकिन वेस्टइंडीज की टीम के लिए धवन का नहीं होना राहत की बात होगी। पंद्रह दिसम्बर से पहले धवन को लेकर स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment