Create
Notifications
आपका स्वागत है इंटरनेट के सबसे बेहतरीन स्पोर्ट्स कंटेंट प्लेटफॉर्म पर
स्पोर्ट्सकीड़ा टॉप कंटेंट लिखने वालों की एक बढ़ती और उभरती हुई कम्युनिटी है, जहाँ पर विश्व भर के पाठकों के लिए शानदार स्पोर्ट्स कंटेंट उपलब्ध है
स्पोर्ट्सकीड़ा में अकाउंट क्यों बनाएं?
हर आर्टिकल रीड के साथ कमाए
स्पोर्ट्सकीड़ा के पास रेवेन्यू शेयर प्लेटफॉर्म है जिससे हर लेखक के पास मौका है कि वो अपने आर्टिकल पर मिलने वाले व्यूज के हिसाब से पैसे कमा सकते हैं। हर प्रोफाइल का अपना निजी डैशबॉर्ड होगा, जिसमें उन्हें उनकी कमाई की जानकारी मिल जाएगी, इसमें पूरी पार्दर्शिता है। यहां तक कि एक वायरल आर्टिकल की मदद से लेखक $500 से लेकर $1000 तक भी कमा सकते हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात है कमाई के मामले में किसी भी प्रकार की पाबंदी नहीं है।
आप सिर्फ लिखिए मत, वीडियो भी भेजिए
हमेशा एक बात कही जाती है कि एक चित्र हजार शब्दों के बराबर होती है। हम विश्वास करते हैं कि वीडियो करोड़ों शब्दों के समान होती हैं। स्पोर्ट्सकीड़ा वीडियो प्लेटफॉर्म पर आप कितने भी वीडियो अपलोड कर सकते हैं, साथ ही में उसमें आप व्यूज के हिसाब से कमा सकते हैं। इससे आप काफी प्रसिद्ध भी हो सकते हैं!
आपके पास आइडिया है, हमारे पास दर्शक हैं
स्पोर्ट्सकीड़ा को विश्वभर से प्रति घंटे कई मिलियन पेज व्यूज मिलते हैं। स्पोर्ट्सकीड़ा के हर आर्टिकल को औसतन 12,000 रीड्स मिलते हैं। दूसरे शब्दों में कहे तो स्पोर्ट्सकीड़ा के लिए लिखने से आप विश्वभर में फेमस हो सकते हैं। इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि आप किस देश से हैं, अगर आप अच्छा लिख सकते हैं, तो स्पोर्ट्सकीड़ा पर आपको काफी रीडरशिप मिलेगी।
अकाउंट को वेरीफाइड कराएं
क्या आप स्पोर्ट्सकीड़ा पर लिख रहे हैं और एक स्पोर्ट्सपर्सन, एथलीट, मशहूर ब्लॉगर, ट्विटर सेलिब्रिटी, जाने-माने पत्रकार या किस ब्रांड की तरफ से लिख रहे हैं? अगर हाँ तो आप स्पोर्ट्सकीड़ा की तरफ से वेरिफिकेशन बैज पा सकते हैं इससे अकाउंट की प्रमाणिकता साबित हो जाएगी और हमारे पाठक उनको फॉलो कर सकते हैं और उनके द्वारा लिखे गए बेहतरीन कंटेंट देख सकते हैं।
फॉलो करें और फॉलोअर्स बढाएँ
स्पोर्ट्सकीड़ा आपको मौका देता है कि आप अपने फॉलोअर्स बढ़ा सकते हैं। आपके फैंस स्पोर्ट्सकीड़ा पर आपको फॉलो कर सकते हैं और साथ ही में आपके द्वारा लिखे गए आर्टिकल की रेगुलर अपडेट्स भी पा सकते हैं।
लाइसेंस इमेज
क्या आपको पता है कि जो फोटो आप कंटेंट में इस्तेमाल कर रहे हैं, उसके लिए आपको भुगतान करना पड़ता है। हालांकि चिंता की बात नहीं है, हमने इस बात का ध्यान रखा है। आपको बस इमेज गैलरी से उपयुक्त फोटो का चयन करते हुए अपने कंटेंट में इस्तेमाल करना है।
App download animated image Get the free App now