महमदुल्लाह

IPL 2020: 3 विदेशी क्रिकेटर जिन्हें सनराइजर्स हैदराबाद नीलामी में खरीद सकती है 

  • इन खिलाड़ियों को शामिल कर सनराइजर्स अपनी टीम को और मजबूत बनाना चाहेगी
Shreya Jain
CONTRIBUTOR
Modified 09 Nov 2019, 10:57 IST

Advertisement
Ad

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन को शुरू होने में अभी काफी समय बचा है, लेकिन टूर्नामेंट की सभी फ्रेंचाइजी अपनी-अपनी रणनीतियां बनाने में जुट चुकी हैं। आईपीएल 2020 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी 19 दिसंबर को कोलकाता में होगी।

 सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल की सबसे दमदार टीमों में से एक है। भले ही अब तक इस टीम ने एक ही आईपीएल सीजन जीता हो, लेकिन साल 2016 से यह टीम हर साल प्लेऑफ में खेलने वाली इकलौती टीम है। सनराइजर्स हैदराबाद के पास डेविड वॉर्नर, केन विलियमसन और राशिद खान जैसे खिलाड़ी हैं जो अपने दम पर टीम को कोई भी मुकाबला जिताने की क्षमता रखते हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद एक अच्छी टीम है, फिर भी 19 दिसंबर को होने वाली नीलामी में उनकी कोशिश टीम को और मज़बूत करने के लिए होगी। बांग्लादेशी आलराउंडर शाकिब अल हसन पर दो साल का बैन लगने के बाद टीम को और  मज़बूत करने की आवश्यकता है।

आज इस आर्टिकल में हम ऐसे तीन विदेशी खिलाड़ियों की बात करेंगे, जिन्हें हैदराबाद की टीम नीलामी में खरीद सकती है।

#3 रॉस टेलर 

रॉस टेलर

न्यूज़ीलैंड के पूर्व कप्तान रॉस टेलर इस सूची में तीसरे स्थान पर आते हैं। टेलर ने अपना आखिरी आईपीएल मुकाबला साल 2014 में खेला था और तब से किसी भी टीम ने उनके लिए बोली नहीं लगाई। इस कीवी बल्लेबाज़ ने आईपीएल के 55 मुकाबलों में 123.72 के स्ट्राइक रेट से 1017 रन बनाए हैं।

Advertisement
Ad

टेलर एक अनुभवी बल्लेबाज़ हैं, और 84 टी20 पारियों में उन्होंने 1699 रन बनाए हैं। पिछले दो सालों में इस बल्लेबाज़ ने टी20 क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया है, और हर साल 30 से अधिक की औसत से रन बनाए हैं। सनराइजर्स हैदराबाद उनको इस सीजन की नीलामी में खरीद सकती है।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Advertisement
Ad
1 / 2 Next
Published 09 Nov 2019, 10:57 IST
 
See more comments
 
 
×