एम एस धोनी

Hindi Cricket News: भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच रांची में होने वाला तीसरा टेस्ट मैच देखने आएंगे एम एस धोनी 

  • भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरा टेस्ट 19 अक्टूबर से खेला जाएगा
सावन गुप्ता
SENIOR ANALYST
Modified 17 Oct 2019, 22:12 IST

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 19 अक्टूबर से रांची में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में महेंद्र सिंह धोनी भी मौजूद रहेंगे। झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (जेएससीए) ने उन्हें मैच देखने के लिए आमंत्रित किया था, जिसे धोनी ने स्वीकार कर लिया है। धोनी की वजह से स्टेडियम में भी दर्शकों की तादाद बढ़ सकती है।

Advertisement
Ad

एम एस धोनी के बचपन के कोच केशव बनर्जी ने बताया कि धोनी कल रांची आ जाएंगे, जिससे वो स्टेडियम मैच देखने जा सकें। जहां तक मुझे जानकारी है वो टेस्ट मैच के पहले दिन स्टेडियम में मौजूद रहेंगे। हालांकि जेएससीए के सूत्रों ने अभी तक इस बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं दी है। सूत्रों ने बताया कि हम इस बारे में पुख्ता तौर पर नहीं बता सकते हैं कि वो किस दिन मैच देखने आएंगे, क्योंकि धोनी को लेकर आप कोई अंदाजा नहीं लगा सकते हैं। हालांकि अगर वो रांची में हैं तो वो जरुर आएंगे। पिछली बार जब यहां भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट मैच हुआ था, तब भी वो आए थे। इस बार भी उनके मैच देखने आने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें: रोहित शर्मा को लेकर ब्रायन लारा ने दिया बड़ा बयान

आपको बता दें कि भारत ने 3 मैचों की टी0 सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। तीसरा और आखिरी मैच जीतकर भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका को क्लीन स्वीप करना चाहेगी। वहीं एम एस धोनी अगर स्टेडियम आते हैं तो इससे दर्शकों के साथ-साथ टीम का भी उत्साह बढ़ेगा। धोनी रांची के लोकल खिलाड़ी हैं और उनके आने से लोग ज्यादा से ज्यादा संख्या में स्टेडियम में मैच देखने आएंगे।

झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन ने एक अच्छी पहल करते हुए आर्मी, सीआरपीएफ और झारखंड पुलिस के जवानों को फ्री टिकट भी दिए हैं।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Advertisement
Ad
Published 17 Oct 2019, 22:12 IST
 
See more comments
 
 
×