×

रोमन रेंस की वापसी के बाद Raw में ये 4 चीज़ें हो सकती है

विंस ने किया है रोमन रेंस की वापसी का एलान

शुभम सनोडिया
ANALYST
Timeless

Advertisement
Ad

WWE में बिग डॉग कहे जाने वाले रोमन रेन्स को चाहने वाले पूरी दुनिया भर में उनके फैंस हैं। रोमन रेंस WWE यूनिवर्स का सबसे बड़ा चेहरा हैं। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि अक्टूबर 2018 में रोमन रेंस ने बीमारी का एलान किया था और चले गए थे। यह रोमन रेन्स के फैंस के लिए एक बुरी खबर थी और कम्पनी को इससे काफी नुकसान भी हुआ। 

लेकिन हाल ही में रोमन रेन्स की वापसी को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। कम्पनी के चेयरमैन विंस मैकमैहन ने इस बात की जानकारी ट्वीट के जरिये दी। उन्होंने बताया कि रोमन रेन्स रॉ में आने वाले हैं और अपने हेल्थ स्थिति की जानकारी देने वाले हैं। यह खबर उनके फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है। इस जानकारी के बाद से WWE यूनिवर्स में एक खलबली सी मच गयी है। जबकि अभी किसी को यह उम्मीद नहीं थी कि रोमन रेन्स इतनी जल्द WWE में वापस आएंगे। फिलहाल उनके आने की मुख्य वजह स्पष्ट नहीं है लेकिन WWE में कुछ भी बिना कारण के नहीं होता है, और इस सूची में हम कुछ कारणों पर एक नज़र डालेंगे कि रोमन रेन्स WWE में क्यों लौट रहे हैं:

4. द शील्ड का फिर एक साथ होना?


इस विकल्प की बहुत कम संभावना है कि रोमन वापस आये और एक बार फिर द शील्ड टीम बने। द शील्ड WWE की सबसे सफल टीमों में से एक हैं। द शील्ड ने WWE में अपनी शुरुआत एक खतरनाक हील के रूप में की थी। इस टीम ने अपने करियर में काफी सुर्खियां बटोरी हैं। हालाँकि रोमन रेन्स के जाने से पहले ही शील्ड के सभी मेंबर्स अलग-अलग हो गए थे, यहां तक कि उनके बीच आपस में ही राइवलरी बढ़ गयी थी। लेकिन शील्ड एक ऐसी टीम है जिसकी WWE में बहुत ज्यादा जरूरत है। 

इसे देखते हुए हो सकता है कि शील्ड के सभी मेंबर्स एक बार फिर एकजुट हो जाये इसीलिए रोमन रेन्स वापस आ रहे हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
1 / 4
Published 23 Feb 2019, 12:10 IST