×

इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिल सकती है ये 5 बड़ी चीजें 

इस हफ्ते स्मैकडाउन में क्या-क्या चीजें देखने को मिल सकती है?

Subham Pal
ANALYST
Modified 21 Dec 2019, 01:20 IST

Advertisement
Ad

पिछले हफ्ते स्मैकडाउ़न का एपिसोड फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आया। पिछले हफ्ते के एपिसोड में हुई कुछ बड़ी चीजों पर नजर डाले तो पिछले हफ्ते ब्रे वायट ने द मिज़ को सिस्टर एबीगेल दिया, वहीं शो के मेन इवेंट में हुए मैच के बाद डॉल्फ जिगलर और बैरन काॅर्बिन ने रोमन रेंस को रिंग के बाहर हथकड़ी लगाकर उन पर डॉग फूड फेंककर उनकी बेइज्जती की थी।

अब देखना यह है कि क्या रोमन रेंस अपने ऊपर हुए बेइज्जती का बदला लेते हैं या नहीं। आपको बता दें, TLC के लिए रोमन रेंस और बैरन काॅर्बिन के मैच की घोषणा की जा चुकी है। इसके अलावा द मिज vs ब्रे वायट और न्यू डे vs द रिवाइवल के मैच की घोषणा की जा चुकी है।

यह भी पढ़े: 5 सुपरस्टार्स जो हील सैथ राॅलिंस के अगले प्रतिद्वंदी हो सकते हैं 

अब जबकि पिछले हफ्ते का एपिसोड काफी साधारण था और TLC से पहले स्मैकडाउन का आखिरी एपिसोड है तो इस एपिसोड के दौरान हमें कई बड़ी चीजें देखने को मिल सकती है और इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 चीजों के बारे में बात करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते स्मैकडाउन में हो सकती है।


#5 लेसी इवांस को कार्मेला का साथ मिलेगा

पिछले हफ्ते स्मैकडाउ़न में बेली और साशा बैंक्स ने लेसी इवांस की बेटी का जिक्र कर चीजों को काफी पर्सनल बना दिया था, यही नहीं उन्होंने मिलकर इवांस की काफी पिटाई की थी। इंवास अकेले उन दोनों सुपरस्टार्स का सामना नहीं कर सकती है और उन्हें एक सुपरस्टार्स की जरूरत है जो उनकी मदद कर सके।

कार्मेला उनकी मदद करने के लिए आगे आ सकती है, वैसे भी ड्राफ्ट में आर ट्रुथ से अलग होने के बाद वह काफी संघर्ष करती हुई दिखाई दी हैं और अगर वह लेसी इवांस के सपोर्ट में आती है तो लेसी इवांस का बेली और साशा बैंक्स का मुकाबला करना आसान हो जाएगा।

Advertisement
Ad
1 / 3
Published 13 Dec 2019, 14:43 IST