×
द फीन्ड vs गोल्डबर्ग

गोल्डबर्ग और द फीन्ड के मैच के 5 संभावित अंत

  • द फीन्ड के पास अभी रेसलमेनिया 36 के लिए कोई प्रतिद्वंदी मौजूद नहीं है इसलिए WWE गोल्डबर्ग के साथ उनकी दुश्मनी को रेसलमेनिया तक खींच सकती है।
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 26 Feb 2020, 16:02 IST

अगर आप डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपर शोडाउन 2020 के मैच कार्ड पर एक नजर डालें तो अधिकतर मुकाबले ऐसे हैं जिनकी भविष्यवाणी करना बेहद आसान है। इस बीच एक ऐसा मैच भी है जिसके बारे में अभी कुछ कह पाना काफी मुश्किल है और वो मुकाबला है द फीन्ड और गोल्डबर्ग के बीच यूनिवर्सल टाइटल मैच।

Advertisement
Ad

एक तरफ द फीन्ड को अभी तक कोई पिन या सबमिशन से नहीं हरा पाया है और गोल्डबर्ग को अपने WWE करियर में कुछ ही मैचों में हार मिली है। यानी हार इन दोनों में से किसी को पसंद नहीं है और यही चीज इस मुकाबले को फैंस के लिए दिलचस्प बना रही है।

ये भी पढ़ें: 3 धमाकेदार चीजें जो सुपर शोडाउन 2020 में हो सकती हैं

इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 तरीके आपके सामने रखने वाले हैं जिनसे गोल्डबर्ग और द फीन्ड का ये हाई-प्रोफाइल मैच समाप्त हो सकता है।

# सिस्टर एबीगेल के बाद गोल्डबर्ग को पिन के जरिए हार मिलेगी

गोल्डबर्ग को हमेशा से एक ऐसे सुपरस्टार के रूप में प्रदर्शित किया जाता रहा है जिसे अन्य सुपरस्टार्स के लिए हराना आसान नहीं है। वहीं द फीन्ड पिछले कुछ समय से ऐसे ही महान रेसलर्स को हराकर उनकी महानता को खतरे में डालते आए हैं।

संभावनाएं अत्यधिक हैं कि इस मैच में गोल्डबर्ग द्वारा कई स्पीयर देखे जाएंगे और मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन उसके बाद भी किक आउट कर खड़े हो जाएंगे।

हमें ये भी नहीं भूलना चाहिए कि द फीन्ड अपने प्रतिद्वंदी से काफी युवा हैं और उनके पास अपने करियर में अभी पाने के लिए बहुत कुछ है। इसलिए ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि सुपर शोडाउन के मुकाबले में द फीन्ड विजयी साबित होने वाले हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 26 Feb 2020, 16:02 IST