रोमन रेंस vs एरिक रोवन

Clash of Champions में रोमन रेंस और एरिक रोवन के बीच होने वाले मैच के 5 संभावित अंत

  • एरिक रोवन ने ही किया था रोमन रेंस पर हमला।
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 10 Sep 2019, 11:30 IST

30 जुलाई, 2019 के स्मैकडाउन एपिसोड में डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार रोमन रेंस पर बैकस्टेज जानलेवा हमला हुआ था। सप्ताह दर सप्ताह इस हमले के पीछे कई नए-नए नाम सामने आते रहे। हालांकि बहुत से लोगों का मानना था कि इसके पीछे बडी मर्फी का हाथ था लेकिन जब रोमन, मर्फी के पास पहुंचे तो उन्होंने डेनियल ब्रायन के पार्टनर रोवन का ही नाम लिया था।

Advertisement
Ad

डेनियल ब्रायन और एरिक रोवन इन आरोपों से बचते हुए नजर आए मगर अब यह साबित हो चुका है कि रोवन ही वो हमलावर हैं। इसलिए अब ये दोनों क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में एक दूसरे का सामना करने वाले हैं जहां द बिग डॉग के पास मौका होगा कि वो रोवन को अच्छा सबक सिखाएं।

इस आर्टिकल में हम क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में होने वाले इस मुकाबले के 5 संभावित अंत आपके सामने रखने जा रहे हैं।

# रोमन रेंस को मिलेगी क्लीन जीत

रोमन रेंस

रोमन रेंस कंपनी के सबसे बड़े बेबीफेस सुपरस्टार हैं इसलिए उनकी ही इस मैच में जीतने की संभावनाएं अधिक हैं। यह भी तय है कि इस फाइट को मेन इवेंट नहीं बनाया जाएगा क्योंकि रोवन को ताकतवर दिखाने से रोमन को बड़ा नुकसान झेलना पड़ सकता है। अगर इस पीपीवी के बाद इस दुश्मनी का अंत होने वाला है तो किसी बड़ी स्टोरीलाइन से पहले रोमन की हार उन्हें और भी बड़ा नुकसान पहुंचा सकती है।

रोमन इस मैच में अपने ऊपर हुए हमले का बदला लेने उतर रहे हैं इसलिए उन्हें इस जीत की सख्त जरुरत है। जैसा कि हम पहले भी कह चुके हैं कि रोमन WWE के मुख्य बेबीफेस सुपरस्टार हैं इसलिए एक क्लीन और आसान जीत इस पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन को ताकतवर दिखाने के लिए काफी होगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 10 Sep 2019, 11:30 IST
 
See more comments
 
 
×