AEW सुपरस्टार क्रिश्चियन

5 कारण क्यों क्रिश्चियन ने AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया 

Subham Pal
ANALYST
Modified 08 Mar 2021

पूर्व WWE सुपरस्टार क्रिश्चियन (Christian) ने AEW Revolution में डेब्यू करते हुए सभी को चौंका दिया है और इस रेसलिंग प्रमोशन में उन्हें क्रिश्चियन केज के नाम से जाना जाएगा। आपको बता दें, बिग शो उर्फ पॉल वाइट ने पिछले हफ्ते AEW डायनामाइट में डेब्यू करते हुए खुलासा किया था कि एक हॉल ऑफ फेमर के स्तर का सुपरस्टार AEW Revolution में नजर आने वाला है। इस खुलासे के बाद कई सुपरस्टार्स के AEW ज्वाइन करने की अटकलें लगाई जाने लगी।

Advertisement
Ad

ये भी पढ़ें:- WWE Rumor Roundup: द रॉक ने बॉबी लैश्ले को दिया खास संदेश, AEW सुपरस्टार के अगला जॉन सीना बनने की गई भविष्यवाणी

आपको बता दें, इन नामों में क्रिश्चियन का नाम भी शुमार था और यह कहना गलत नहीं होगा कि क्रिश्चियन के कंपनी का हिस्सा बनने से AEW को काफी फायदा होने वाला है। आपको बता दें, क्रिश्चियन केज इस शो में नजर आए और कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के बाद यहां से चले गए। इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों क्रिश्चियन केज ने AEW ज्वाइन की।

5- पूर्व WWE सुपरस्टार क्रिश्चियन अपने शर्तों पर AEW में अपना करियर समाप्त करना चाहते हैं

क्रिश्चियन ने अपने लैजेंडरी करियर की शुरूआत साल 1994 में की थी और इसके बाद वह TNA, NJPW और खासकर, WWE में रेसलिंग करते हुए नजर आए थे। हालांकि, रिंग में हाई रिस्क मूव परफॉर्म करने की वजह से क्रिश्चियन कंकशन का शिकार हो गए और 2015 में उन्हें रिटायरमेंट लेने के लिए मजबूर होना पड़ा था।

ये भी पढ़ें:- WWE WrestleMania 34 के विजेताओं की लिस्ट: रोंडा राउजी ने डेब्यू मैच में किया था शानदार प्रदर्शन, ब्रॉक लैसनर ने यूनिवर्सल टाइटल किया था डिफेंड

आपको बता दें, क्रिश्चियन को फेयरवेल मैच लड़ने का मौका भी नहीं मिला था और उनका करियर अच्छे से तरीके से समाप्त नहीं हुआ था। इस साल की शुरुआत में क्रिश्चियन Royal Rumble मैच में बेहतरीन परफॉर्मेंस देकर यह चीज साबित कर दी कि वह अभी भी अच्छे मैच लड़ सकते हैं। शायद यही कारण है कि उन्होंने अपना करियर अपने शर्तो पर समाप्त करने के लिए AEW ज्वाइन किया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 08 Mar 2021, 13:25 IST
 
See more comments
 
 
×