Create
Notifications

WWE Rumor Roundup: द रॉक ने बॉबी लैश्ले को दिया खास संदेश, AEW सुपरस्टार के अगला जॉन सीना बनने की गई भविष्यवाणी

द रॉक ने हाल ही में नए WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले की तारीफ की है
द रॉक ने हाल ही में नए WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले की तारीफ की है
reaction-emoji
Subham Pal

WWE Rumor Roundup के एक नए संस्करण में आपका स्वागत है और AEW के साल के सबसे बड़े पीपीवी के आयोजन में कुछ ही समय रह गए हैं। आपको बता दें, AEW के इस पीपीवी में दो बड़े डेब्यू होने जा रहे हैं और इस पीपीवी में डेब्यू करने जा रहे मिस्ट्री सुपरस्टार को लेकर भी अटकलें लगाई जाने लगी हैं। AEW Revolution पीपीवी को लेकर इस वक्त कई बड़ी अपडेट्स सामने आ रही है।

ये भी पढ़ें:- WWE WrestleMania 34 के विजेताओं की लिस्ट: रोंडा राउजी ने डेब्यू मैच में किया था शानदार प्रदर्शन, ब्रॉक लैसनर ने यूनिवर्सल टाइटल किया था डिफेंड

इसके अलावा WWE लैजेंड द रॉक ने बॉबी लैश्ले के WWE चैंपियनशिप जीतने के बाद उन्हें एक खास संदेश भेजा है। वहीं, एक दिग्गज ने खुलासा किया कि कौन सा सुपरस्टार रेसलिंग बिजनेस का अगला जॉन सीना बन सकता है। वहीं, एक पूर्व WWE कर्मचारी ने खुलासा किया है कि क्यों डॉल्फ जिगलर को कंपनी में टॉप सुपरस्टार के रूप में पुश नहीं किया गया है। आइए पिछले कुछ समय में WWE से जुड़े सामने आए खबरों और अफवाहों पर एक नजर डालते हैं।

5- एरिक बिशफ ने कोडी रोड्स की तुलना 16 बार के WWE चैंपियन जॉन सीना से की

youtube-cover

कई लोग जॉन सीना को WWE का आखिरी मेगास्टार मानते हैं और सीना अपने करियर में आगे बढ़ने के बाद मेनस्ट्रीम स्टार बनकर उभरे। यही नहीं, जॉन सीना वर्तमान समय में हॉलीवुड के जाने-माने चेहरो में शामिल हो गए थे। आपको बता दें, दिग्गज एरिक बिशफ ने हाल ही में AEW सुपरस्टार कोडी रोड्स को अगला जॉन सीना बताया।

ये भी पढ़ें: 4 बड़े प्रश्न जो इस हफ्ते WWE Raw और SmackDown से सामने आए

इट्स आवर हाउस पोडकास्ट पर बात करते हुए बिशफ ने कोडी रोड्स की तारीफ की और कहा कि रोड्स में भी जॉन सीना की तरह मेनस्ट्रीम स्टार बनने की क्षमता है। यह देखना रोचक होगा कि बिशफ की कोडी रोड्स के अगला जॉन सीना बनने की भविष्यवाणी कितनी सही हो पाती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- AEW के मिस्ट्री साइनिंग को लेकर अपडेट

youtube-cover

AEW Revolution पीपीवी में एक मिस्ट्री सुपरस्टार डेब्यू करने जा रहा है और टोनी खान ने यह चीज साफ कर दी है कि एक बड़ा सुपरस्टार कंपनी के साथ मल्टी-ईयर कॉन्ट्रैक्ट साइन कर चुके हैं। आपको बता दें, WWE लैजेंड क्रिश्चियन इस वक्त एक फ्री एजेंट हैं इसलिए इस शो में उनके डेब्यू करने के संभावनाओं से इनकार नहीं किया जा सकता।

इसके अलावा कर्ट एंगल, बुली रे भी एक टीजर पोस्ट कर AEW Revolution में डेब्यू करने के संकेत दे चुके हैं। यह देखना रोचक होगा कि इस शो में इन तीनों सुपरस्टार्स में से कोई एक सुपरस्टार डेब्यू करने वाला है या फिर मिस्ट्री सुपरस्टार कोई और है।

3- विंस मैकमैहन WWE WrestleMania को बड़ा शो बनाना चाहते हैं

youtube-cover

WWE WrestleMania के आयोजन में कुछ ही हफ्ते रह गए हैं और हर बीतते हफ्ते के साथ इस शो का मैच कार्ड धीरे-धीरे सामने आ रहा है। डेव मैल्टजर ने Wrestling Observer Newsletter पर खुलासा किया कि विंस मैकमैहन ने WrestleMania 37 को लेकर अपने सोच में बदलाव करना शुरू कर दिया है।

आपको बता दें, विंस इस साल WrestleMania को काफी बड़ा शो बनाना चाहते हैं और WWE में मौजूद लोगों का मानना है कि आने वाले समय में WrestleMania 37 के लाइन अप में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है।

2- द रॉक ने WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले और द हर्ट बिजनेस को संदेश भेजा

youtube-cover

बॉबी लैश्ले Raw के आखिरी एपिसोड में नए WWE चैंपियन बने थे और आपको बता दें, लैश्ले के चैंपियन बनने के बाद रेसलिंग में प्रतिनिधित्व को लेकर दो फैंस के बीच ट्विटर पर बातचीत शुरू हो गई। इसके बाद MVP ने इस बातचीत में शामिल होते हुए कहा कि अपने जैसे दिखने वाले को हीरो बनते हुए देखने पर काफी अच्छा लगता है।

जल्द ही, WWE लैजेंड द रॉक ने MVP के कमेंट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हर्ट बिजनेस काफी अच्छा कर रही है और वह उनके लिए काफी खुश हैं। इसके बाद बॉबी लैश्ले ने द रॉक को जवाब देते हुए कहा कि द रॉक की वजह से ही उनके WWE सुपरस्टार बनने की राह आसान हो पाई।

1- माइक चियोडा ने डॉल्फ जिगलर को WWE में पुश न मिलने का कारण बताया

youtube-cover

डॉल्फ जिगलर भले ही दो बार के वर्ल्ड चैंपियन रह चुके हैं लेकिन उन्हें WWE में कभी भी टॉप सुपरस्टार का दर्जा प्राप्त नहीं हुआ। WrestleZone को दिए इंटरव्यू में माइक चियोडा ने खुलासा किया कि क्यों जिगलर को WWE में टॉप सुपरस्टार के रूप में नहीं बुक किया गया।

पूर्व WWE रेफरी ने बताया कि कंपनी में हो रहे पॉलिटिक्स से अनजान रहने की वजह से जिगलर को कभी भी लगातार पुश नहीं दिया गया और यही वजह है कि टैलेंट होने के बावजूद भी वह कंपनी में टॉप स्टार नहीं बन पाए।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...