रोमन रेंस

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस ने अपनी वापसी का ऐलान किया

  • रोमन रेंस ने रेसलमेनिया के वक्त अपना नाम वापस लिया था और परिवार के पास चले गए थे
  • जैसा की रोमन रेंस ने कहा कि सब ठीक होने के बाद वापसी करेंगे, लेकिन सब ठीक कब होगा?
अंकित प्रमोद
SENIOR ANALYST
Modified 05 Jun 2020, 14:16 IST

WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) कुछ सालों से चेहरा बने गुए हैं। हालांकि परिवार के कारण उन्होंने कुछ वक्त का ब्रेक लिया हुआ है। पूर्व WWE चैंपियन रोमन रेंस के मुताबिक अभी उन्होंने वापसी के लिए कोई प्लान तैयार नहीं किया है लेकिन वो कोरोना वायरस की महामाही के अपने बच्चों और परिवार को सुरक्षित रखता चाहते हैं। साथ ही सब ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-WWE की 3 टैग टीम जिन्हें जल्द ही अलग हो जाना चाहिए

Advertisement
Ad

WWE ने यूट्यूब पर एक वीडियो पोस्ट की जिसमें कायला ब्रैक्सटन ने रोमन रेंस और डेविड शेप्ड से उनकी फिल्म के बारे में बात की । इसी दौरान रोमन रेंस की WWE में वापसी को लेकर भी चर्चा हुई। रोमन रेंस ने अपने फैंस से कहा कि सभी लोग सुरक्षित रहे। इसके अलावा 4 बार के पूर्व चैंपियन ने अपनी वापसी को लेकर भी और इस बिजनेस को लेकर बातें बोली।

मैं इस वक्त अपने परिवार के साथ हूं और उनको प्रोटेक्ट कर रहा है। मैं सभी का धन्यवाद करता हूं।ऐसे पल में सभी ने साथ दिया। सब कुछ सही होने के बाद मैं आप सभी का मनोरंजन करने को तैयार हूं।

रोमन रेंस ने रेसलमेनिया 36 में लड़ने से इंकार किया था

रेंस को WWE रेसलमेनिया में गोल्डबर्ग के खिलाफ लड़ने का मौका दिया गया था। कहानी पूरी तरह से तैयार थी और रोमन रेंस ग्रैंड स्टेज पर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने वाले थे। हालांकि कोरोना वायरस के कारण टैम्पा से शो को बदलकर परफॉर्मेंस सेंटर में किया गया और रोमन रेंस ने अपना नाम वापस लिया। पहले बताया जा रहा था कि रोमन रेंस ने ये फैसला सेफ्टी के लिए लिया है क्योंकि उन्हें ल्यूकीमिया बीमारी हो चुका है लेकिन धीरे-धीरे पता चला की परिवार के कारण उन्होंने ये किया है।

खैर, जैसा की रोमन रेंस बोल रहे हैं कि सब कुछ सामान्य होने पर वो फैंस का मनोरंजन करने को तैयार है। देखना होगा कि कब सारी चीज़ें ठीक होती है और फैंस को WWE का एक्शन और रोमन रेंस का स्पीयर देखने को मिलता है।

Advertisement
Ad
Published 05 Jun 2020, 11:10 IST
 
 
 
×