रे मिस्टीरियो

WWE दिग्गज का कॉन्ट्रैक्ट हुआ खत्म, नहीं दिखेगा अब जलवा?

  • कोविड-19 के कारण WWE के काफी सारे सुपरस्टार रिंग से दूर हैं
  • WWE में रे मिस्टीरियो ने अहम योगदान दिया है और महान रेसलर्स में आते हैं
Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 06 Jul 2020, 18:05 IST

रेसलिंग के दिग्गज जानकार डेव मैल्टजर की रिपोर्ट के मुताबिक WWE के पूर्व चैंपियन और दिग्गज रे मिस्टीरियो का कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया है और वो बिना कॉन्ट्रैक्ट के WWE में काम कर रहे हैं। रे मिस्टीरियो ने साल 2018 के सिंतबर में कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था, जो अब खत्म हो गया है। WWE की तरफ से अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है जबकि रे मिस्टीरियो के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर भी कुछ सामने नहीं आया है।

क्या रे मिस्टीरियो अब WWE को अलविदा बोल देंगे?

Advertisement
Ad

WWE इस वक्त रे मिस्टीरियो के बेटे डोमिनिक के करियर पर फोक्स कर रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि इसलिए रे मिस्टीरियो WWE के कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद भी काम कर रहे हैं। रे मिस्टीरियो के बेटे डोमिनिक का फ्यूड इस वक्त सैथ रॉलिंस के साथ चल रहा है और फैंस भी इसको पसंद कर रहे हैं। रे मिस्टीरियो ने टीवी पर वापसी की थी लेकिन कोई मैच नहीं लड़ा था। डोमिनिक भी बोल चुके हैं कि वो अपने पिता के साथ रिंग को शेयर करना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें-3 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने रियल लाइफ में अपनी मैनेजर से शादी की

आपको बता दें कि डोमिनिक और रे मिस्टीरियो क पिछले हफ्ते टीवी पर दिखाया जाना था लेकिन कोविड-19 के कारण उनका सैगमेंट पहले से रिकॉर्ड कर लिया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक WWE एक्सट्रीम रुल्स के लिए रे मिस्टीरियो और सैथ रॉलिंस का मैच प्लान कर रहा है। जिससे स्टोरीलाइन को हाइप मिले और डोमिनिक भी अपने करियर को ठीक से बना सके।

फैंस चाहते हैं कि रे मिस्टीरियो और उनके बेटे एक साथ रिंग में मैच लड़े। हो सकता है कि समरस्लैम में इनका कोई मैच तय किया जाए। पिछले साल सर्वाइवर सीरीज में जब रे मिस्टीरिया का मैच ब्रॉक लैसनर के खिलाफ हो रहा था तब डोमिनिक ने अपने रेसलिंग स्किल्स को दिखाया था।

खैर, अब देखना होगा कि क्या WWE नया कॉन्ट्रैक्ट बनाकर रे मिस्टीरियो को कुछ वक्त के लिए रोक लेता है या फिर खुद मिस्टीरियो बेटे के खातिर कोई बड़ा फैसला लेते हैं या नहीं।

Advertisement
Ad
Published 06 Jul 2020, 14:15 IST
 
 
 
×