रोमन रेंस

रोमन रेंस ने धोखे से मिले अपने नए प्रतिद्वंदी को दी चेतावनी, दुश्मन ने भी दिया करारा जवाब

PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 22 Jan 2021

इस हफ्ते स्मैकडाउन(SmackDown) का शो शानदार होने वाला है। इस एपिसोड से पहले रोमन रेंस(Roman Reigns) ने अपने प्रतिद्वंदी केविन ओवेंस(Kevin Owens) को सलाह दी और चेतावनी भी दी है। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में इन दोनों का आमना-सामना हो सकता है। रोमन रेंस इसके लिए पहले से तैयार है, इसलिए उन्होंने पहले ही केविन ओवेंस को बता दिया है।

ये भी पढ़ें: COVID 19 पॉजिटिव हुए WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर का फ्यूचर प्लान सामने आया

Advertisement
Ad

रोमन रेंस ने केविन ओवेंस को दी चेतावनी

Royal Rumble 2021 में रोमन रेंस का मुकाबला केविन ओवेंस के साथ होने वाला है। तीसरी बार इऩ दोनों के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। इससे पहले दो बार केविन ओवेंस हार चुके हैं। रोमन रेंस ने ट्विटर के जरिए कड़ा संदेश केविन ओवेंस को दिया है।

रोमन रेंस ने पॉल हेमन के ट्वीट को शेयर करते हुए केविन ओवेंस को अपना संदेश दिया है। केविन ओवेंस ने भी इस ट्वीट का जवाब काफी कम शब्दों में दिया है।

पिछले साल Survivor Series के बाद रोमन रेंस और केविन ओवेंस के बीच फ्यूड शुरू हुई थी। केविन ओवेंस ने शानदार काम किया। इसके बाद TLC में दोनों के बीच जबरदस्त मैच हुआ था। फिर ब्लू ब्रांड में भी इसके बाद मैच हुआ। दोनों मैचों में केविन ओवेंस ने शानदार परफॉर्म किया। लेकिन हर बार जे उसो के दखल से उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़ें: 4 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने Royal Rumble मैच में चौंकाने वाली वापसी की

इसके बाद ब्लू ब्रांड में रोमन रेंस के नए प्रतिद्वंदी के लिए गौंटलेट मैच हुआ था। इस मैच में WWE ऑफिशियल एडम पीयर्स ने जीत हासिल की थी। ये काफी चौंकाने वाला पल था। Royal Rumble में रोमन रेंस और एडम पीयर्स के बीच मैच बुक हो गया था। पिछले हफ्ते दोनों के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइन हुआ। रोमन रेंस इस दौरान काफी खुश नजर आए थे। लेकिन एडम पीयर्स ने बाद में उन्हें धोखा दिया।

Advertisement
Ad

एडम पीयर्स ने कहा कि वो मेडिकली क्लियर नहीं है। और उन्होंने अपनी जगह इस मैच के लिए केविन ओवेंस को बुलाया। केविन ओवेंस ने कॉन्ट्रैक्ट में साइन किया। इसके बाद Royal Rumble के लिए एक बार फिर केविन ओवेंस और रोमन रेंस के बीच मैच ऑफिशियल हो गया। इन दोनों के बीच एक बार फिर शानदार मैच देखने को मिलेगा। लेकिन जे उसो इस बार भी रोमन रेंस के साथ होंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Advertisement
Ad
Published 22 Jan 2021, 12:25 IST
 
See more comments
 
 
×