×

SmackDown में फेमस सुपरस्टार के छलके आंसू, दिग्गज को जूते से पीटा गया

स्मैकडाउन में जो कुछ भी हुआ उसकी उम्मीद किसी ने भी नहीं की थी

मयंक मेहता
FEATURED WRITER
Modified 25 Jan 2020, 09:33 IST

स्मैकडाउन में हुआ बवाल

रॉयल रंबल पीपीवी में बेली स्मैकडाउन विमेंस चैंपिनयशिप को लेसी इवांस के खिलाफ डिफेंड करने वाली हैं। हालांकि इससे पहले इवांस और बेली के बीच स्मैकडाउन में जबरदस्त झड़प देखने को मिलीं, यहां तक कि लेसी इवांस ने बेली को अपने जूते से तक मारना शुरू कर दिया।

Advertisement
Ad

दरअसल स्मैकडाउन में माइकल कोल के साथ इंटरव्यू के दौरान लेसी इवांस इवांस काफी भावुक हो गई थीं और उनकी आंखों से आसूं तक निकल आए थे। लेसी ने कहा कि साशा बैंक्स और बेली ने विमेंस डिवीजन की बेइज्जती की है और वो उन्हें बच्चों का रोल मॉडल नहीं बनने देंगी। इसके अलावा उन्होंने कहा कि उनके पिता भी डिप्रेशन का शिकार थे, लेकिन उन्होंने उससे खुद को उबारा और WWE सुपरस्टार बनते हुए अपने सपने को पूरा भी किया। लेसी ने साफ किया कि साशा बैंक्स के कारण उनकी बेटी काफी डर भी गई थीं।

यह भी पढ़ें: WWE Smackdown रिजल्ट्स- 24 जनवरी, 2020

इसके बाद बेली ने पीछे से आकर लेसी इवांस को मारना शुरू कर दिया और यहां तक कि बेली ने यह भी कह दिया कि तुम्हारीं बेटी अब कहां हैं? यह सुनकर लेसी को काफी गुस्सा आ गया और दोनों की लड़ाई बैकस्टेज तक जारी रहीं। बैकस्टेज डैना ब्रुक, कार्मेला और रेफरी ने दोनों को अलग करने का प्रयास भी किया। हालांकि इवांस ने अपना जूता निकालकर बेली को मारना शुरू कर दिया।

यह दोनों यहां पर ही नहीं रुकीं, बल्कि वो रिंग में पहुंच गईं। इस समय एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस vs सोन्या डेविल और मैंडी रोज का मैच चल रहा था। हालांकि इन चारों ने दोनों को अलग किया। यह दुश्मनी काफी पर्सनल हो गई है और निश्चित ही रॉयल रंबल पीपीवी में दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच देखने लायक होने वाला है।


Advertisement
Ad
Published 25 Jan 2020, 09:33 IST