Create
Notifications

चेन्नई सुपरकिंग्स के 10 सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए

चेन्नई सुपरकिंग्स
चेन्नई सुपरकिंग्स
Naveen Sharma

चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए एक बुरी खबर है। आईपीएल खेलने के लिए यूएई पहुंची चेन्नई सुपरकिंग्स टीम के कई सदस्य कोरोना पॉजिटिव आए हैं। चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम को दुबई में शुक्रवार से ट्रेनिंग शुरू करनी है लेकिन यह उनके लिए एक बड़ा झटका है। चेन्नई सुपरकिंग्स के पॉजिटिव खिलाड़ियों, सपोर्ट स्टाफ और अधिकारियों के नाम भी तक सामने नहीं आए हैं। खबरों में यह भी सामने आया है कि हाल ही में भारत के लिए खेलने वाला मीडियम पेसर पॉजिटिव आया है। इसका अर्थ यह हो सकता है कि वह संक्रमित शार्दुल ठाकुर हों क्योंकि फरवरी 2020 में उन्होंने भारतीय टीम के लिए खेला है। दीपक चाहर दूसरे गेंदबाज हैं लेकिन उन्होंने अंतिम बार 2019 में भारत के लिए मैच खेला था।

एक रिपोर्ट के अनुसार चेन्नई सुपरकिंग्स के जिन सदस्यों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है उनके नामों की जानकारी सामने नहीं आई है। हालाँकि उन खिलाड़ियों को अब आइसोलेशन में भेज दिया गया है। उनकी हालत स्थिर है और टीम प्रोटोकॉल फॉलो कर रही है।

यह भी पढ़ें:2 बल्लेबाज जो आईपीएल मैच में नाबाद 99 रन बनाकर लौटे

चेन्नई सुपरकिंग्स की ट्रेनिंग शुरू नहीं हुई

राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब की टीमों ने ट्रेनिंग शुरू कर दी है लेकिन चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ ऐसा नहीं हुआ है। यूएई पहुँचने के बाद पहले, तीसरे और छठे दिन कोरोना टेस्ट कराया गया था। पॉजिटिव आने वाले सपोर्ट स्टाफ को आइसोलेशन में भेज दिया गया है। चेन्नई सुपरकिंग्स की ट्रेनिंग इससे प्रभावित हो सकती है। पॉजिटिव सदस्यों में खिलाड़ी हैं या नहीं, इस बारे में स्थिति साफ़ नहीं हुई है।

चेन्नई सुपरकिंग्स
चेन्नई सुपरकिंग्स

बीसीसीआई मामले पर नजर बनाए हुए है और इसमें हस्तक्षेप करते हुए जल्दी ही कोई हल निकालने का प्रयास किया जा रहा है। हालांकि टीम के सदस्यों को प्रोटोकॉल के तहत आइसोलेशन में भेज दिया गया है। चेन्नई में खिलाड़ियों का ट्रेनिंग कैम्प था, शायद टीम के सपोर्ट स्टाफ के सदस्य वहां से संक्रमित हुए होंगे। मामले की गंभीरता को देखते हुए बीसीसीआई ने संज्ञान लिया है।

कोरोना वायरस की जांच के बाद ही टीमों को यूएई के लिए रवाना किया गया था। इसके बाद वहां छह दिन के लिए क्वारंटीन के बाद टीमों को कोरोना टेस्ट में नेगेटिव आने पर ही ट्रेनिंग की अनुमति दी जा रही है। यूएई में ट्रेनिंग शुरू होने से पहले खिलाड़ियों को तीन बार कोरोना टेस्ट से गुजरना होगा।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...