COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: 3 विदेशी खिलाड़ी जिनके डेब्‍यू पर रहेगी नजरें

varsha
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
2.07K   //    09 Mar 2019, 19:50 IST

Curran had an excellent Test series against India

आईपीएल का 12वां सीजन कुछ ही समय बाद शुरू होने वाला है, और एक बार फिर सभी लोग भारी उत्साह के साथ आईपीएल मुकाबलों का लुत्फ उठाना चाहते हैं। आईपीएल का पहला मुकाबला पिछले सीजन की विजेता टीम चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और रॉयल चैलेंजर बेंगलुरू के बीच होने वाला हैं, जो चेन्‍नई के एम.ए.चिदंबरम स्‍टेडियम में होगा।

आईपीएल को विश्‍व की सबसे बड़ी टी-20 लीग माना जाता हैं। यह किसी भी खिलाड़ी के लिए अपना टेलेंट दिखाने के लिए एक बड़ा प्‍लेटफाॅर्म हैं। आईपीएल में अपने प्रदर्शन के कारण कई क्रिकेटर अंतर्राष्‍ट्रीय स्‍तर पर टीम में शामिल हो चुके है। भारतीय क्रिकेटरों के लिए नहीं अपितु विदेशी क्रिकेटरों के लिए भी आईपीएल अपनी प्रतिभा दिखाने का एक अच्‍छा मौका हैं। इस बार के सीजन में आईपीएल टीम द्वारा नयें विदेशी खिलाड़ी को टीम में शामिल किया गया हैं। ऐसे ही 3 विदेशी क्रिकेटर के बारे में हम आपसे बात करने वाले है‍ जिनके ऊपर सभी की नजरें होने वाली हैं।  

#3 सैम करन (किंग्स इलेवन पंजाब)

sam kurran

सैम करन इंग्‍लैण्‍ड टीम के 20 वर्षीय शानदार ऑलराउण्‍डर हैं। सैम करन एक बायें हाथ के बल्‍लेबाज और बायें हाथ के मध्‍यम तेज गेंदबाज हैं। सैम कुरेन ने 17 वर्ष की उम्र में फर्स्ट क्लास मुकाबलों में डेब्यू किया था, जिसके बाद उन्होंने अभी तक 51 मुकाबलों में 133 विकेट और 1952 रन बनाए हैं।

सैम कुरेन ने अपना अंतरराष्ट्रीय डेब्‍यू 2018 में पाकिस्तान के खिलाफ किया था। इंग्लैंड की भारत के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन करते हुए सैम करन ने 272 रन बनाए थे और 11 विकेट लिए थे। आईपीएल ऑक्शन में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने 7.2 करोड़ की राशि देकर सैम करन को खरीदा। जो पंजाब टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण खिलाड़ी साबित होने वाले हैं।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...