Create
Notifications

NZvWI: न्यूजीलैंड की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के बीच बारिश ने डाला खलल, दूसरा टी20 हुआ रद्द

Naveen Sharma

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 2018 की शुरुआत न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के बीच दूसरे टी20 से हुई लेकिन यह मुकाबला रद्द हो गया। न्यूजीलैंड ने पहले खेलते हुए 9 ओवर के खेल तक 4 विकेट पर 102 रन बनाए तभी बारिश शुरू हो गई। इसके बाद निर्धारित समय तक खेल शुरू नहीं होने पर मैच को रद्द कर दिया गया। वेस्टइंडीज की टीम ने इस दौरे पर अभी तक कोई मैच नहीं जीता है।

वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का निर्णय लिया लेकिन यह पूरी तरह से गलत फैसला रहा। न्यूजीलैंड के ओपनर बल्लेबाज कॉलिन मुनरो ने महज 23 गेंदों पर 66 रनों की पारी खेली, इसमें उन्होंने 11 चौके और 3 छक्के जड़े। केन विलियमसन 17 रन बनाकर क्रीज पर थे। ग्लेन फिलिप्स ने 10 रन बनाए। न्यूजीलैंड की टीम ने तेजी से रन बनाए और 9 ओवर में स्कोर 100 रन से पार हो गया।

4 विकेट के नुकसान पर 102 रन बनाने के बाद बारिश ने मैच में खलल डाला। निर्धारित समय से पहले कई बार इन्तजार और निरीक्षण के सिलसिले के बीच अंत में मैच को रद्द करने का फैसला लिया गया। वेस्टइंडीज की तरफ से नर्स ने 2 ओवर में 13 रन देकर 1 विकेट लिया। उनके अलावा कोट्रेल, बद्री और विलियम्स ने भी 1-1 सफलता हासिल की।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...