COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 भारतीय खिलाड़ी जो आईपीएल में खराब प्रदर्शन की वजह से वर्ल्ड कप टीम में जगह गंवा सकते हैं 

टॉप 5 / टॉप 10
6.90K   //    14 Apr 2019, 16:30 IST

Ambati Rayudu has not looked comfortable against quality pace bowlers

सभी क्रिकेट एक्सपर्ट की नजरें इस समय आईपीएल में भारतीय खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर हैं। आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को भारतीय चयन समिति द्वारा भारत की विश्वकप टीम का हिस्सा बनाया जाएगा।

हालांकि, चयन समिति के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद, कप्तान विराट कोहली और उप-कप्तान रोहित शर्मा ने दोहराया है कि विश्व कप के लिए भारतीय खिलाड़ियों का चुनाव उनके आईपीएल प्रदर्शन को देख कर नहीं किया जाएगा, लेकिन फिर भी इस बात इंकार नहीं किया जा सकता कि खिलाड़ियों के नाम की घोषणा करते समय राष्ट्रीय चयनकर्ता निश्चित रूप से खिलाड़ियों के आईपीएल प्रदर्शन को ध्यान में रखेंगे। 

भारतीय टीम प्रबंधन ने सभी खिलाड़ियों को विश्व कप का टिकट कटाने के पर्याप्त मौके दिए हैं। अब देखना यह है कि 15 अप्रैल को किन-किन खिलाड़ियों को भारत की विश्व कप टीम बनने का मौका मिलता है,

तो आइए जानते हैं ऐसे तीन खिलाड़ियों के बारे में जिनका आईपीएल में प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा है लिहाज़ा वे भारत की 15 सदस्यीय विश्व कप टीम से बाहर हो सकते हैं: 

#3. उमेश यादव

Image result for umesh yadav ipl

भले ही उमेश यादव अभी कुछ समय से भारतीय वनडे टीम का हिस्सा नहीं रहे हैं लेकिन ऐसी उम्मीद थी कि इंग्लैंड की परिस्थितियों में जहां पिचें तेज़ गेंदबाज़ों के लिए मददगार होती है, उन्हें अंतिम 15 में जगह बनाने का मौका मिलेगा लेकिन उनकी हालिया फॉर्म को देखते हुए यह मुश्किल लगता है।

दुर्भाग्य से, यादव ने इस साल आईपीएल में चार मैचों में 8.49 की इकोनॉमी रेट से रन देते हुए केवल 2 विकेट लिए हैं। आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन कर उनके पास विश्व कप का टिकट कटाने का सुनहरी मौका था लेकिन अपने निराशाजनक प्रदर्शन से उन्होंने यह मौका गंवा दिया।

जबकि यादव की जगह सिद्धार्थ कौल को मौका दिया जा सकता है, जिनका आईपीएल में प्रदर्शन उनकी अपेक्षा बेहतर रहा है।  

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...