COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

3 भारतीय खिलाड़ी जो एशिया कप में अपने प्रदर्शन से कटा सकते हैं विश्व कप का टिकट

90   //    14 Sep 2018, 21:00 IST

वर्तमान भारतीय टीम में नंबर 4 का स्पॉट इस समय चिंता का विषय है। युवराज सिंह के बाद कई खिलड़ियों को इस नंबर पर आज़माया गया लेकिन वे कुछ खास नहीं कर पाए। लेकिन, अब टीम में रायडू, पांडे और जाधव जैसे खिलाड़ियों की वापसी के साथ ही टीम प्रबंधन के पास ज़्यादा विकल्प होंगे कि वह इन खिलाड़ियों को एशिया कप में आज़मा सके और इन तीन बल्लेबाज़ों के लिए भी एशिया कप एक सुनहरा अवसर होगा कि वे अपने प्रदर्शन से अगले साल होने वाले विश्व कप का टिकट कटा सके।

तो आइए उन 3 खिलाड़ियों पर नज़र डालें जो एशिया कप में अच्छा प्रदर्शन कर भारत की विश्व कप टीम अपना स्थान बना सकते हैं:

#1 अंबाती रायडू



आईपीएल में प्रभावशाली प्रदर्शन के बाद के बाद, अंबाती रायडू को इंग्लैंड दौरे में भारत की वनडे टीम में शामिल किया गया था लेकिन फिटनेस टेस्ट में पास ना होने की वजह से उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया।

रायडू ने आखिरी बार 2016 में जिम्बाब्वे के खिलाफ भारतीय टीम में खेला था और उसके बाद आईपीएल सीजन में उन्होंने 43.00 की औसत और 149.75 की स्ट्राइक रेट से 602 रन बनाए थे और इसके बाद वह लगातार आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करते रहे हैं। उनके इसी प्रदर्शन को देखते हुए टीम प्रबंधन ने उन्हें राष्ट्रीय टीम में शामिल किया। हालाँकि, वह इंग्लैंड दौरे में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं बन पाए लेकिन आगामी एशिया कप में सभी की नज़रें उन पर रहेंगी। निश्चित रूप से अगर वह एशिया कप में भी अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो वह विश्व कप के लिए टीम में अपनी जगह पक्की कर लेंगे।

1 / 3 NEXT
Fetching more content...