COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

England vs India: 3 भारतीय खिलाड़ी जो टेस्ट सीरीज का नतीजा बदल सकते थे

99   //    15 Sep 2018, 15:30 IST

इंग्लैंड दौरे पर टीम इंडिया ने टी20, वनडे और टेस्ट सीरीज खेली। 3 मैचों की टी20 सीरीज को 2-1 से जीतकर दौरे की शुरुआत करने वाली टीम इंडिया के लिए दौरे का अंत काफी निराशाजनक रहा। इस दौरे में टीम इंडिया इग्लैंड के खिलाफ 3 वनडे मैचों की सीरीज 1-2 से हार गई और वहीं टेस्ट सीरीज में तो टीम इंडिया की हालात और भी खराब हो गई। पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में टीम इंडिया को 1-4 से हार का सामना करना पड़ा।

हालांकि भारतीय टीम के ज्यादातर खिलाड़ी इस टेस्ट सीरीज में बेदम नजर आए। आइए आज यहां एक नजर डालते हैं उन खिलाड़ियों पर जिनको अगर टेस्ट सीरीज में मौका मिलता तो आज नतीजा कुछ और हो सकता था:

#3 रविंद्र जडेजा




पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में रविंद्र जडेजा को शुरुआती चार टेस्ट मुकाबले में मौका नहीं दिया गया। पांचवें और आखिरी टेस्ट मुकाबले में रविंद्र जडेजा को मौका दिया गया। इस मुकाबले में पहले पारी में खेलते हुए रविंद्र जडेजा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए चार विकेट हासिल किए तो वहीं दूसरी पारी में भी रवींद्र जडेजा ने तीन विकेट चटकाए।

गेंद से तो रविंद्र जडेजा ने कमाल दिखाया ही और बल्ले से भी उनका प्रदर्शन शानदार रहा। रविंद्र जडेजा ने पांचवें टेस्ट की पहली पारी में नाबाद 86 रनों की पारी खेली। ऐसे में आखिरी टेस्ट में देखे गए जडेजा के इस प्रदर्शन से अंदाजा लगाया जा सकता है कि अगर शुरुआती चार टेस्ट मुकाबलों में भी जडेजा मैदान पर उतरते तो आज मैच के नतीजे कुछ और ही हो सकता था। 
1 / 3 NEXT
Fetching more content...