सुरेश रैना के परिवार पर हमला करने वाले लोग गिरफ्तार

सुरेश रैना
सुरेश रैना

सुरेश रैना के बुआ के घर हमला करने वाले मामले की गुत्थी सुलझती हुई नजर आ रही है। सुरेश रैना पहली बार पठानकोट में बुआ के ससुराल थरियाल गाँव पहुंचे। वहां पहुँचने के बाद सुरेश रैना ने दुःख प्रकट किया। इधर पुलिस ने उनकी सुरेश रैना के परिवार पर हमला करने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। सुरेश रैना ने अपराधियों को पकड़ने के मांग पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह से की थी।

सुरेश रैना की बुआ और उनके परिवार पर हमला करने वाले लोग अंतरराज्यीय गिरोह के लुटेरे और अपराधिक गैंग के सदस्य हैं। सुरेश रैना के फूफा और एक फुफेरे भाई की इस हमले में मौत हो गई थी। सुरेश रैना ने इसके बाद मामले को ट्विटर पर उठाया था। पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने इसके बाद जांच के लिए एसआईटी का गठन किया था। रैना ने अमरिंदर सिंह से कहा था कि उस रात क्या हुआ था और किसने यह किया? यह जान्ने का हक हमें है।

यह भी पढ़ें: 3 टेस्ट विशेषज्ञ खिलाड़ी जो आईपीएल में सफल रहे थे

सुरेश रैना आईपीएल छोड़कर आ गए थे

सुरेश रैना
सुरेश रैना

सुरेश रैना इस बार आईपीएल नहीं खेल रहे हैं। परिवार की सुरक्षा का हवाला देते हुए वह यूएई से वापस आ गए थे। इसके बाद उन्होंने यह भी कहा था कि परिवार की सुरक्षा सबसे पहले है। टीम के साथ ट्रेनिंग करते हुए वह चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ चेन्नई में शामिल थे।

सुरेश रैना ने वापस चेन्नई सुपरकिंग्स से जुड़ जाने की संभावना भी जताई है। हालांकि टीम के मालिक एन श्रीनिवासन ने कहा था कि टीम में लेने या नहीं लेने का फैसला मेरे हाथ में नहीं होता, टीम मैनेजमेंट के हाथ में यह सब होता है।

बुआ के घर पिछले महीने 19 अगस्त को हमले के बाद उनके फूफा की मौत हुई थी। परिवार के सदस्य अस्पताल में भर्ती थे और इस दौरान उनके फुफेरे भाई की भी मौत हो गई थी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now