Create

पीएसएल में 3 और खिलाड़ी कोरोना संक्रमित, टूर्नामेंट फिर भी चलता रहेगा

reaction-emoji
Naveen Sharma

पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) में अब कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है। तीन और कोरोना संक्रमित खिलाड़ी सामने आए हैं। इससे पहले फवाद अहमद भी संक्रमित पाए गए थे। पहले केस के बाद क्वेटा ग्लैडिएटर्स और इस्लामाबाद यूनाइटेड के बीच मुकाबला एक दिन आगे के लिए टाल दिया गया था लेकिन अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कहा है कि तय समय के अनुसार ही टूर्नामेंट आगे बढ़ेगा।

पीएसएल ने एक बयान में कहा कि पुनर्निर्धारित मैच मंगलवार को नियोजित रूप से होगा और यह भी कहा कि लीग से जुड़े कुल 244 लोगों का कोरोना परीक्षण किया गया और 3 लोगों को का टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। दो विदेशी खिलाड़ी और एक लोकल खिलाड़ी संक्रमित पाए गए हैं और उन्हें तुरंत प्रभाव से क्वारंटीन कर दिया गया है। टीम होटल के अलग फ्लोर पर उन्हें रखने की व्यवस्था की गई है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने नहीं बताए नाम

इस्लामाबाद यूनाइटेड कैम्प में जिन खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है, उनके नाम पीसीबी ने नहीं बताए हैं। हालांकि यह बताया गया है कि तीन में से दो खिलाड़ी विदेशी हैं। तीनों ताजा कोरोना संक्रमित में से एक इस्लामाबाद यूनाइटेड से होने की जानकारी दी गई है। बाकी दो अन्य टीमों के हैं। इस टीम के फवाद आलम भी सोमवार को कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इसके बाद उन्हें आइसोलेशन में भेज दिया गया था।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने यह भी कहा है कि सभी टीमों के कोरोना टेस्ट हुए हैं और एक टीम का टेस्ट रिजल्ट आना अभी बाकी है। हालांकि टूर्नामेंट तय समय के साथ ही आगे बढ़ेगा और पॉजिटिव खिलाड़ियों को टीमों से अलग कर दिया गया है। आगे भी अगर कोई खिलाड़ी संक्रमित पाया जाता है, तो उसे भी आइसोलेशन में भेज दिया जाएगा। क्वेटा और इस्लामाबाद के बीच रद्द मैच मंगलवार को आयोजित करने का फैसला हुआ था।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...