Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

IPL 2020: 3 खिलाड़ी जिन्हें चेन्नई सुपरकिंग्स इस नीलामी में खरीद सकती है

TOP CONTRIBUTOR
टॉप 5 / टॉप 10
17 Oct 2019, 12:14 IST

चेन्नई सुपरकिंग्स
चेन्नई सुपरकिंग्स

 दिसंबर 2019 में आईपीएल 2020 की नीलामी कोलकाता में होगी। प्रत्येक टीम इस नीलामी का अधिक से अधिक फायदा उठाना चाहेगी। टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले, हर टीम के मैनेजमेंट को सबसे बेहतरीन टीम बनाने के लिए भविष्य को ध्यान में रखते हुए निर्णय लेने होंगे।

यह भी पढ़े: 3 विदेशी खिलाड़ी जो इस नीलामी से में सबसे महंगे बिक सकते हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स ने पिछली नीलामी के दौरान अपनी टीम में बहुत अधिक बदलाव नहीं किए थे। चेन्नई उस समय की चैंपियन थी और उन्होंने सफल संयोजन को बनाये रखा था। हालांकि, इस साल परिस्थितियां बहुत कुछ बदल गई है।

आईपीएल 2019 के फाइनल में चेन्नई जीत के बहुत करीब होने के बावजूद मुम्बई इंडियंस से हारकर खिताब जीतने से चूक गई थी। ऐसे में उन्हें अपने संयोजन के साथ थोड़ा फेरबदल करना होगा ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि इस तरह की चूक फिर से न दोहराई जा सके।

3. गणेशन पेरियासामी


गणेशन पेरियासामी
गणेशन पेरियासामी

जिन लोगों ने तमिलनाडु प्रीमियर लीग को फॉलो नहीं किया होगा उनके लिए गणेशन पेरियासामी जरूर एक अंजान नाम होगा। लेकिन जो लोग टूर्नामेंट को फॉलो कर रहे थे, वे पेरियासामी के कौशल और विशेष रूप से उनके मलिंगा की तरह के गेंदबाजी एक्शन के बारे में अच्छी तरह से जानते होंगे।

टीएनपीएल (TNPL) के 2019 सत्र में चेपक सुपर गिलीज के लिए पदार्पण करने वाले पेरियासामी उस सत्र में सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज बने थे। नौ पारियों में 10.48 के शानदार औसत से 21 विकेट लेने के बाद पेरियासामी ने यह साबित कर दिया कि वे कोई साधारण प्रतिभा नहीं हैं।

उनके आँकड़े ही एकमात्र कारण नहीं है कि सीएसके की नजरें पेरियासामी पर टिकी होंगी। टीएनपीएल फाइनल में पेरियासामी ने 5 विकेट लिए थे जिसकी बदौलत उनकी टीम ने मामूली से लक्ष्य का बचाव करने में सफल रही थी। अपने पहले ही सीजन में दबाव की स्थिति में इस तरह का धैर्य, निश्चित रूप से CSK ध्यान आकर्षित करेगा। सीएसके मोहित शर्मा को रिलीज करके गणेशन पेरियासामी को मौका दे सकती है।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...